दमदार Dimensity प्रोसेसर से लैस Redmi Note 10T 5G पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट, जानें ऑफर डिटेल

यूजर्स इस खास Redmi Note 10T 5G डिवाइस को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीद पाएंगे।

Redmi note 10T 5G
Redmi note 10T 5G

Xiaomi कंपनी के तगड़े 5G स्मार्टफोन Redmi Note 10T 5G पर इस वक्त काफी अच्छी डील मिल रही है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर Redmi के इस डिवाइस को डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर फिलहाल Redmi Note 10T 5G पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ कुछ खास डील्स का फायदा भी मिल सकता है। यानी के यूजर्स इस खास डिवाइस को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीद पाएंगे। बता दें की रेडमी का ये दमदार 5G फोन Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर, 6.5 इंच बड़े डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी, 48MP प्राइमरी कैमरा से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। आइये, आपको फोन पर मिलने वाला सभी ऑफर और नई कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Redmi Note 10T 5G पर क्या है ऑफर्स और डील्स

कंपनी ने Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन को 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर रेडमी के इस फोन पर 29 प्रतिशत यानी 5,000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद यूजर्स फोन को केवल 11,999 रुपये में खरीद पाएंगे। बता दें कि यह ऑफर फोन के 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट के लिए रखा गया है। इसके साथ ही अगर ग्राहक फोन को Citi Bank Credit Card या Bank of Baroda के क्रेडिट ऑप्शन से खरीदते हैं तो 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं HSBC Cashback Card ऑप्शन पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि आपको इन बैंक ऑफर्स के लिए कम से कम 1,000, 5,000 और 7000 रुपये का ट्रांजेक्शन करना होगा। EMI ऑप्शन की बात करें तो ग्राहक इस फोन को नो कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ केवल 2,000 या 4,000 रुपये की किस्तों पर खरीद सकते हैं।  

इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर्स पर फोन लेने पर 11,250 रुपये बोनस भी मिल सकता है। यानी आप इस फोन को बड़े ही मामूली दाम में खरीद सकते हैं। हालांकि एक्सचेंज ऑफर के लिए अपने सिटी पिन कोड के साथ जांच करनी होगी की यह ऑफर आपके लिए है या नहीं।

यह भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत में घर लें आए iFFALCON का ये स्मार्ट टीवी, जानें क्या है डील

Redmi Note 10T 5G के फीचर्स

फोन में 6.5 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। फोन में दमदार ऑक्टा-कोर Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर उपयोग किया गया है। स्टोरेज के मामले में फोन में 6GB रैम तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। Xiaomi ने Redmi Note 10T 5G में 5,000mAh की बैटरी दी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। फोन की सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। OS की बात करें तो Redmi Note 10T 5G फोन Android 11 आधारित MIUI पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

Redmi Note 10T 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। यह भी पढ़ें: नई Philips 7900 4K टीवी सीरीज हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।