Redmi Note 11T 5G पर 5 हजार रुपये की छूट, अब इस मामूली कीमत में मिल रहा फोन

Redmi Note 11T 5G पर बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और बड़ा एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Redmi Note 11T 5G
Redmi Note 11T 5G

भारत में 5G की शुरुआत होने वाली और कई स्मार्टफोन यूजर्स अभी से 5G स्मार्टफोन पर स्विच करने लगे हैं। अगर आप भी एक नया और तगड़ा 5G डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो आज हम जिस डील के बारे में बताने वाले हैं वह आपको काफी लुभा सकती है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Redmi के तगड़े Redmi Note 11T 5G फोन पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे कंपनी ने साल 2021 में पेश किया था। फोन में दमदार फीचर्स और खूबसूरत डिजाइन दिया गया है। फोन पर डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी 5,000 रुपये का डिस्काउंट प्रदान कर रही है। इसके साथ ही Redmi Note 11T 5G पर बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और बड़ा एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। यानी कि आपको सभी ऑफर्स के साथ यह फोन बड़ी ही मामूली कीमत में मिल जाएगा। आइये, आपको फोन पर मिलने वाली सभी डील्स और नई कीमत के बारे में डिटेल देते हैं।

Redmi Note 11T 5G पर ऑफर्स एंड डील्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर रेडमी के इस डिवाइस की कीमत 20,999 रुपये लिस्टेड है। जिस पर फिलहाल कंपनी 24 प्रतिशत यानी 5,000 रुपये का आसान डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस बढ़िया 5G फोन को केवल 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो इस फोन पर आईसीआईसीआई बैंक कार्ड की मदद से 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से इस फोन को लेने पर हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड से भी 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर को देखें तो कंपनी इस पर 12,750 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है, यानी कि अगर आपको अपने पुराने डिवाइस को सेल करना है तो यह रकम काफी अच्छी साबित होगी। हालांकि आपको एक्सचेंज ऑफर को चेक करने के लिए अपने शहर का पिन कोड डालना होगा।

यह भी पढ़ेंः केवल 13,499 रु में लॉन्च हुआ Redmi Note 11SE, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से है लैस

Redmi Note 11T 5G के फीचर्स

फोन में 6.6 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90 हर्ट्ज़ अटेप्टिव रिफ्रेश रेट, 240हर्ट्ज़ टच सेंपलिंग मिल जाता है। इसके साथ ही डिस्प्ले DCI-P3, रीडिंग मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक डिमेनसिटी 810 चिपसेट उपयोग किया गया है। फोन में रैम बूस्टर तकनीक भी मिलती है। जिसकी मदद से फोन में 3जीबी वर्चुअल रैम बढ़ाई जा सकती है। ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू मौजूद है। OS की बात करें तो फोन एंड्राइड 11 आधारित मीयूआई 12.5 पर रन करता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5,000एमएएच बैटरी दी गई है, जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैसा हो कैमरा

Redmi Note 11T 5G में डुअल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः महज 740 रु में ले आएं 15000 रुपये वाला OPPO K10, 6GB रैम और Snapdragon 680 प्रोसेसर से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।