Samsung Galaxy M52 5G स्मार्टफोन पर 9,000 रुपये की छूट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Samsung Galaxy M52 5G डिवाइस पर कंपनी 9,000 रुपये का खास डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर Reliance digital स्टोर पर दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy M52 5G
Samsung Galaxy M52 5G

Samsung का Galaxy M52 5G फोन खरीदना चाह रहे हैं, तो फिर आपके लिए बढ़िया मौका है। लॉन्च के दौरान इस डिवाइस को 29,999 रुपये में उतारा गया था। अब इस डिवाइस पर कंपनी 9,000 रुपये का खास डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर Reliance digital स्टोर पर दिया जा रहा है यानी अब आप सैमसंग के इस डिवाइस को केवल 20,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी की अब तक की सबसे कम कीमत है। अगर आप इस डील का फायदा लेना चाहते हैं, तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े, यहां हम आपको ऑफर की पूरी जानकारी बता रहे हैं।

Samsung Galaxy M52 5G की नई कीमत और ऑफर

सैमसंग गैलेक्सी M52 5G को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर 24,999 रुपये में सेल किया जाता है। लेकिन सैमसंग गैलेक्सी M52 5G को भारत में रिलायंस डिजिटल स्टोर पर 20,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। यह ऑफर इस डिवाइस के 6GB रैम+ 128GB इंटरनल स्टोरेज वैरियंट के लिए है। फोन के लिए ग्राहकों को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 9,999 रुपये में आया THOMSON के ये Smart TV, जानें फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy M52 5G के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और डिस्प्ले की सुरक्षा की लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट है। बैटरी की बात करें, तो फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। स्टोरेज के मामले में सैमसंग गैलेक्सी M52 5G में 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। OS की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M52 5G फोन Android 11 आधारित OneUI पर रन करता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम52 5जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का मैक्रो लेंस मिल जाता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए 32MP का फ्रंट लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः Hyundai ने चुपचाप भारत में लॉन्च की Aura SX CNG वैरियंट, कीमत है इतनी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।