फुल चार्ज में 10 दिन से ज्यादा चलने वाले Earbuds हुए लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे एडवांस्ड फीचर्स

देश में सस्ते AirPods  का मार्केट काफी तेजी से ग्रोथ कर रहा है। इसी को देखते हुए AMANI मार्ट ने भारत में अपने नए AirPods ‘AMANI ASP i12’ को लॉन्च कर दिया है। इनके डिजाइन में नयापन तो है ही साथ ही बड़ी बैटरी के साथ कई एडवांस्ड फीचर्स भी मिलते हैं। खास बात यह है कि इनका स्टैंडबाय टाइम 260 घंटे का है।

कीमत की बात करें तो AMANI ASP i12 TWS  को केवल व्हाइट कलर में ही पेश  किया गया है। इसकी कीमत 1,799 रुपये है। इनकी बिक्री भारत के रिटेल स्टोर और कंपनी की साइट से हो रही है। AMANI ASP i12 TWS  फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं। दोनों बड्स में 50mAh की बैटरी है, वहीं चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी दी गई है। बड्स को एक घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि TWS ऑफर 8 घंटे तक का टॉकटाइम, टॉकटाइम और 260 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देता है। यह भी पढ़ें: सिर्फ 11,999 रु में लॉन्च हुआ Infinix X3 Smart TV, डॉल्बी एटमॉस और HDR10 सपोर्ट से है लैस

वाटर रेसिस्टेंट के लिए AMANI ASP i12 को IPX6 की रेटिंग मिली है, यानी आप इन्हें बिना फिकर कहीं भी यूज़ कर सकते हैं। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इनमें  ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है और ये तेजी से आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इनमें आपको  क्लियर साउंड के साथ हेवी बास की सुविधा मिलेगी। दोनों बड्स में टच का सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से आप म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं।

ग्राहक इन इयरबड्स को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। इनमें न्वाइज कैंसिलेशन की भी सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं ये पावर मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी से भी लैस हैं। AMANI पिछले लम्बे समय से भारत में हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स का निर्माण कर रही है। साथ ही कंपनी का फोकस किफायती दाम में ग्राहकों को बेहतर प्रोडक्ट्स देना है। कंपनी को उम्मीद है कि नए AMANI ASP i12 TWS यूज़र्स को पसंद आयेंगे।