नए फीचर्स के साथ Amazfit GTS 2 Mini स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कीमत

अगर आप बजट सेगमेंट में एक प्रीमियम स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रह हैं तो Amazfit GTS 2 Mini का नया वर्जन लॉन्च हो गया है। आपको बता दें कि Amazfit की लेटेस्ट स्मार्टवॉच को कुछ हफ़्ते के लिए अमेजन पर लिस्ट किया गया था और अब कंपनी इसकी कीमत, बिक्री और उपलब्धता की पुष्टि की है। Amazfit GTS 2 mini पहले से ज्यादा किफायती और बेहतर हुई है। नए वर्जन पर मिसिंग सेंसर के रूप में आता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स।

कीमत और फीचर्स  

Amazfit GTS 2 Mini नए वर्जन की कीमत 5,999 रुपये है। इसमें ब्रीज ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक और मेटियोर ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा। 11 अप्रैल को पहली सेल के दौरान स्मार्टवॉच सिर्फ 4,999 रुपये में उपलब्ध होगी। नए वर्जन में 68+ स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं, जबकि इसके पुराने मॉडल में 70 से ज्यादा मोड मिलते थे। वर्जन 1.55-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ 354×306 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें 80+ वॉच फ़ेस और 60+ ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले पैटर्न मिलते हैं। यह भी पढ़ें: कमाल के फीचर्स वाला Realme GT 2 Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और कब होगी इसकी सेल

Amazfit GTS 2 Mini नए वर्जन का वजन 19.5 ग्राम है। यह यह एल्यूमीनियम अलॉय और प्लास्टिक मटेरियल से बनी है जिसकी वजह से यह काफी प्रीमियम फील देती है।  नेविगेट के लिए इसमें एक साइड बटन की सुविधा मिलती है। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग के लिए बायोट्रैकर 2 पीपीजी सेंसर लगा है जबकि मूवमेंट एक्सेलेरेशन सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर और  SpO2 सेंसर दिए हैं। इतना ही नहीं इसमें फीमेल साइकिल ट्रैकिंग,  बिल्ट-इन GPS, बिल्ट-इन एलेक्सा, 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग और ब्लूटूथ कैमरा कनेक्शन जैसे फीचर्स भी शामिल किये हैं।

इसमें ऑनबोर्ड सेंसर और खेल मोड भी मिलते हैं।  कंपनी का दावा है कि नई Amazfit GTS 2 Mini सिंगल चार्ज में 21 दिनों तक चलती है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन काफी प्रीमियम है और हल्की होने की वजह से इसे सारा दिन इस्तेमाल करने पर कोई दिक्कत नहीं होती।


Web Stories