अमेजन प्राइम वीडियो का मजा अब मात्र 89 रुपये में, सिर्फ इन ग्राहकों को मिलेगा फायदा

स्मार्ट टेलीविजन और इंटरनेट दोनों के मिश्रण ने लोगों के इंटरटेनमेंट के आनंद को कई गुना बढ़ा दिया। ओटीटी (ओवर द टॉप-OTT) प्लेटफॉर्म जैसे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉट स्टार, बालाजी अल्ट, एमएक्स प्लेयर, वूट आदि के जरिए लोगों को बेहतरीन वेब सीरीज देखने को मिली। लेकिन लोगों के सामने एक बड़ी समस्या इनके सब्सक्रिप्शन की है। एक ही प्लेटफॉर्म पर सभी सीरीज देखने को मिलती नही हैं और अलग-अलग सभी का सब्सक्रिशन खरीदना काफी महंगा पड़ जाता है। तो यदि आप भी महंगाई के चलते अमेजन प्राइम वीडियो का आनंद नहीं ले पा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप मात्र 89 रुपये में Amazon Prime Video का आनंद ले पाएंगे…

दरअसल अमेजन ने भारत में विश्व का पहला मोबाइल ऑनली वीडियो प्लान प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च किया है। इसके लिए अमेजन ने एयरटेल के साथ समझौता किया है।

प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन एक सिंगल-यूजर मोबाइल ऑनली प्लान है, जो ग्राहकों को एचडी क्वालिटी की स्ट्रीमिंग देता है। इस प्लान को खासतौर से भारत जैसे देश के लिए बनाया गया है जहां मोबाइल की प्राथमिकता ज्यादा है।

एयरटेल यूजर्स को 30 दिन का फ्री ट्रायल
भारत में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लॉन्च के मौके पर लॉन्चिंग ऑफर के तहत एयरटेल के सभी यूजर्स 30 दिनों का फ्री ट्रायल ले सकते हैं। फ्री ट्रायल के लिए एयरटेल यूजर्स को अपने मोबाइल नंबर से अमेजन पर साइन इन करना होगा।
30 दिनों के फ्री ट्रायल के बाद एयरटेल के ग्राहक प्री-पेड रिचार्ज के जरिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन को जारी रख सकते हैं। और इसके लिए उन्हें सिर्फ शुरुआती कीमत 89 रुपये देना होगा। इस प्लान के साथ 6 जीबी डाटा भी मिलेगा।

अन्य प्लान
इसके अलावा आप चाहें तो 28 दिनों की वैधता के साथ 299 रुपये वाला प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा भी मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री है। साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो का एक्सेस भी मिलेगा।

131 रुपये का प्लान
प्राइम वीडियो के फुल एक्सेस के साथ 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेम्बरशिप और असीमित एड-फ्री म्यूजिक

349 रुपये का प्री-पेड बंडल
प्राइम वीडियो के फुल एक्सेस के साथ अमेजन प्राइम मेम्बरशिप, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एड-फ्री म्यूजिक और प्रतिदिन 2जीबी डाटा, 28 दिनों के लिए