जल्द शुरू हो रही है Amazon Prime Day Sale 2022, मिलेगा भारी डिस्काउंट, जानें डिटेल

Amazon Prime Day Sale 2022 में आपको लगभग हर वो प्रोडक्ट Amazon साइट पर देखने को मिलेगा, जिसको आप खरीदना चाहते हैं।

31316

ऑनलाइन बाजार आजकल हर इंसान की पसंद बन गया है। इस लिहाज से इस क्षेत्र में प्रतियोगिता भी काफी बढ़ गई है। दुनिया में कई छोटे और बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक सेल, डील और डिस्काउंट की पेशकश करते रहते हैं। इस मामले में दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon भी पीछे नहीं है। कंपनी आने वाले 23 जुलाई से Amazon Prime Day Sale 2022 की शुरुआत कर रही है। जिसके तहत यूजर्स कई ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स बड़ी आसानी से कम कीमत में खरीद पाएंगे। बता दें कि इस खास सेल के दौरान 400 से ज्यादा भारतीय और ग्लोबल ब्रांडों के 30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स सेल होंगे। साथ ही 120 से ज्यादा स्मॉल और मीडियम बिजनेस के 2,000 नए प्रोडक्ट्स भी सेल किए जाएंगे। आइये, आपको इस सेल के बारे में आगे डिटेल जानकारी बताते हैं।

Amazon Prime Day sale 2022

जानकारी के लिए बता दें कि यह सेल केवल Amazon Prime मेंबर्स के लिए होगी। जो ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें सेल के के दौरान कई प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। जिसमें फायर स्टिक, इको जैसे प्रोडक्ट्स पर स्पेशल डील भी मिलेगी। साथ ही  इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर 55 प्रतिशत तक खास डिस्काउंट दिया जाएगा।

कब तक के लिए होगी सेल

कंपनी Amazon Prime Day sale 2022 को 23 जुलाई दोपहर 12 बजे से शुरू करेगी। यह सेल आगे 2 दिन जारी रहेगी और 24 जुलाई को रात 11:59 बजे बंद कर दी जाएगी। ग्राहक को आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई बैंक कार्ड के लेनदेन या ईएमआई ऑप्शन पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः 2K डिस्प्ले के साथ Lenovo Tab P11 Plus लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

कितने प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

कंपनी ने दावा किया है कि सेल के दौरान 400 से ज्यादा भारतीय और ग्लोबल ब्रांड्स के 30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स सेल किए जाएंगे। जिसमें खास तौर पर Samsung, Xiaomi, boAt, Intel, Lenovo, Sony, Bajaj, Eureka Forbes, Puma, Adidas, USPA, Max, Asics, Fastrack, Tresemme, Mamaearth, Surf Excel, Dabur, Colgate, Whirlpool, IFB जैसी कंपनियां शामिल है।

इसके अलावा 120 से ज्यादा मॉल और मीडियम बिजनेस के 2,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स को भी सेल किया जाएगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस सेल के दौरान आपको लगभग हर वो प्रोडक्ट Amazon पर देखने को मिलेगा, जिसको आप खरीदना चाहते हैं। अगर आप इन दिनों कुछ नया खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह सेल आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है। 

Web Stories