Ambrane ने लॉन्च किया खास 10000 mAh बैटरी वाला पावरबैंक, कीमत है 3,999 रुपये

Ambrane, ने “एरोसिंक पीबी” वायरलेस पावरबैंक (AeroSync Wireless Powerbank)का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इस पर क्रिकेट की दुनिया के ऑलराउंडर और Ambrane के ब्रैंड एंबेसेडर रविंद्र जडेजा का ऑटोग्राफ है। यह पावर बैंक 10,000 एमएएच बैटरी की क्षमता का है। इसमें अनोखी मैग्नेटिक चार्जिंग टेक्नोलॉजी और वायर्ड चार्जिंग, जैसे ड्यूल पोटर्स का इस्तेमाल किया गया है। इस पावर बैंक की कीमत 3,999 रुपये है और यह 365 दिन की वॉरंटी के साथ आता है। यह पावर बैंक पहले से ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।  

Ambrane के ब्रैंड एंबेसेडर रविंद्र जडजा ने कहा, “मैं Ambrane के साथ साझेदारी में भारत का अनोखा पावर बैंक लॉन्च कर काफी खुश हूं। इस पावर बैंक में वास्तव में मेरी पर्सनैलिटी की झलक मिलती है। यह मेरी तरह तेज, मजबूत और ताकतवर है। मैं काफी निश्चिंत हूं कि फैंस इस बहद उपयोगी गैजेट को उतना ही पसंद करेंगे, जिसे मैं पसंद करता हूं।“

इस कॉम्पेक्ट और स्टाइलिश पावरबैंक को आजकल की दौड़ती-भागती लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। चाहे आपको नॉनस्टॉप फिल्म देखनी हो या लंबी विडियो कॉल पर बात करनी हो। यह पावर बैंक बिना किसी रुकावट के वायरलेस अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह बैक होल्डर के सपोर्ट के साथ आता है, जिससे यह डिवाइस को चार्जिंग के समय अपनी जगह स्थिर रखता है। यह नॉन-स्लिप फिनिश के साथ अनोखी मेग-सेफ टेक्नोलॉजी के साथ आता है। पावर बैंक की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस पर ठोस मैग्नेटिक ग्रिप दी गई है। यह मैग्नेटिक टेक्नोलॉजी आईफोन 12 और उससे ऊपर के स्मार्टफोन क अनुकूल हैं।

Ambrane एरोसिंक पीबी वायरलेस चार्जिंग पावर बैंक 10000 mAh लिथियम-पॉलिमर बैटरी के साथ आता है। तरह-तरह के कार्यों में उपयोगी यह पावर बैंक वायरलेस और वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें क्रमशः 15 वॉट और 20 वॉट का क्यू सी पीडी आउटपुट मिलता है। 20 वॉट के फास्ट चार्जिंग आउटपुट से औसत रूप से 30 मिनट में किसी भी मोबाइल को 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। यह पावरबैंक खुद 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग आउटपुट के साथ यूएसबी या टाइप सी पोर्ट से 3 घंटे और 10 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। यह अनुकूलता के लिए कई तरह के फीचर्स ऑफर करता है। एरोसिंक पावरबैक यूएसबी या टाइप सी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किए जाने वाले डिवाइसेज के अनुकूल है।  यह पावर बैंक मल्टी-लेयर चार्जिंग प्रोटक्शन टेक्नोलॉजी के साथ सुरक्षित चार्जिंग का अनुभव सुनिश्चित करता है।