Ambrane ने लॉन्च किये नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स, कीमत 1299 रुपये से शुरू

मोबाइल एक्सेसरीज निर्माता कंपनी Ambrane ने भारत में वायरलेस नेकबैंड्स की नई रेंज लॉन्च की है। सफर में या चलते-फिरते संगीत का मजा लेने की आजादी यूजर्स को देने के लिहाज से इन नेकबैंड्स को डिजाइन किया गया है। इनमें  शानदार डिजाइन, हाई बास और लंबी बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स मिलते हैं। इन नेकबैंड्स की कीमत 1299 रुपये से शुरू होती है। ये नेकबैंड अपने 365 दिनों की वॉरंटी के साथ आते हैं।

आपको बता दें कि Ambrane ने पिछले महीने रविंद्र जडेजा (Indian cricketer ) को ब्रैंड अपना एंबेसेडर घोषित किया है। और इसी के साथ ही कंपनी ने अपने प्रॉडक्ट्स के आक्रामक रोडमैप की योजना बनाई है। कीमत की बात करें तो बेसबैंड प्रो नेकबैंड की तो इसकी कीमत 2,199 रुपये है। जबकि बेसबैंड लाइट की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है। वहीं मेलोडी सीरीज में कंपनी ने दो नेकबैंड लॉन्च किए हैं, जिनमें मेलोडी 20 और मेलोडी 11 हैं जिनकी कीमत क्रमशः 1,499 रुपये और 1,799 रुपये है।

इसके अलावा बात करें Trendz 11 नेकबैंड का तो इस स्पोर्टी और क्लासी नेकबैंड की कीमत 1,999 रुपये है। इन सभी वायरलेस नेकबैंड्स को ऐम्ब्रेन की वेबसाइट के अलावा ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। यानी ग्राहकों के पास अब काफी ऑप्शन मौजूद होंगे।

ऐम्ब्रेन (Ambrane) के इन सभी नेकबैंड में गूगल असिस्टें, सीरी सपॉर्ट और स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है। कंपनी की माने रनिंग, जॉगिंग और जिम में इनका यूज़ आसानी से किया जा सकता है और कोई दिक्कत नहीं होगी। ये बेहद ही आराम दायक हैं।  इसके अलावा ये मैग्नेटिक क्लैस्प्स के साथ आते हैं। इन नेकबैंड में क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए इन-बिल्ट माइक्रोफोन दिए गए हैं ताकि म्यूज़िक और कॉल के लिए आसानी से स्विच किया जा सके। साउंड क्वालिटी के मामले में ये काफी बेहतर ऑप्शन भी साबित हो सकते हैं।