120 km की रेंज के साथ लॉन्च हुआ Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी देगी 3 साल की वारंटी

Jaunty Plus e-scooter

Electric Scooter खरीदने वालों के लिए एक और शानदार माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में आ गया है। आपको बता दें कि AMO Electric Bikes ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Jaunty Plus लॉन्च किया है। Jaunty Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1,10,460 (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 km से अधिक की रेंज प्रदान करेगा और पूरी तरह से चार्ज होने में केवल चार घंटे का समय लेगा।

हाई परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर

जौंटी प्लस (Jaunty Plus) मॉडल में हाई परफॉर्मेंस वाले मोटर के साथ 60 V/40 Ah एडवांस्ड लिथियम बैटरी से लैस है। इसमें क्रूज कंट्रोल स्विच, इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम (E-ABS), एंटी-थेफ्ट अलार्म और मजबूत चेसिस भी है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर यूजर्स को टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, साइड स्टैंड सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट डिस्क ब्रेक, डीआरएल लाइट्स और इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स भी प्रदान करेगा।
यह भी पढ़ेंः 1500 रु से कम हैं इन पॉप-अप टोस्टर की कीमत, किचन में आएंगे बड़े काम

120km से ज्यादा चलती है इलेक्ट्रिक स्कूटर

नया इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) यूजर को 120 km से ज्यादा की रेंज मुहैया कराएगा। यह डीसी मोटर से लैस है, जिसके साथ फास्ट-चार्जिंग की सुविधा भी मिलती है।

इलेक्ट्रिक वाहन को पूरी तरह चार्ज होने में चार घंटे का समय लगता है। ईवी में फिक्स्ड और पोर्टेबल बैटरी का विकल्प भी है। जौंटी प्लस ई-स्कूटर (Jaunty Plus e-scooter) में यूजर के लिए मोबाइल यूएसबी (USB) चार्जिंग पोर्ट भी है।

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स (AMO Electric Bikes) का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर तीन साल की वारंटी के साथ आएगा और यह पांच कलर वैरियंट्स में उपलब्ध है, जैसे- रेड-ब्लैक, ग्रे-ब्लैक, ब्लू-ब्लैक, व्हाइट-ब्लैक और येलो-ब्लैक। स्कूटर को 15 फरवरी से 140 डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।
यह भी पढ़ेंः इस तारीख को लॉन्च होगी Kia Carens MPV, शानदार खूबियों से होगी लैस