आपका स्मार्टफोन होगा तेजी चार्ज, Anker ने लॉन्च किया नया 35W USB-C Wall Charger

टेक्नोलॉजी की दुनिया में आये दिन नए-नए इनोवेशन होते रहते हैं। Anker ने अपना नेक्स्ट जनरेशन नया हाई स्पीड 35W वाला मल्टीपोर्ट मोबाइल चार्जर लॉन्च किया है। यह मोबाइल चार्जर टू-इन-वन है और बेहतर डिजाइन के साथ आता है। 20W की पावर डिलीवरी पोर्ट के साथ मिलने वाला यह 2 पोर्ट का यूएसबी-सी चार्जर है। 15W की पावर IQ 2.0 से लैस होने के चलते एक साथ ही दो डिवाइसेज को चार्ज करता है। आइये जानते है इसकी कीमत फीचर्स के बारे में।

कीमत और वारंटी

Anker 35W USB-C Wall Charger की कीमत 2,199 रुपये है और यह आपको वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा। आप इसे अमेजन इंडिया से खरीद सटे हैं और इस प्रॉडक्ट पर 18 महीने की वॉरंटी मिल रही है। आजकल Samsung और Apple जैसी कंपनियां चार्जर नहीं देती ऐसे में यह डिवाइस आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।  यह भी पढ़ें:  अपने Android Smartphone को कैसे करें फैक्ट्री रीसेट, जानें आसान तरीका

फीचर्स

Anker 35W आईक्यू 2.0 नेक्सट जेनरेशन की स्पीड को सपोर्ट करता है। इसमें USB पावर डिलीवरी पोर्ट है। यह 20W की आउटपुट पावर से लैस है, जिससे नया आईफोन और दूसरे डिवाइसेज को हाई स्पीड  से चार्ज किया जा सकता है। यह वॉल चार्जर किसी भी अन्य चार्जर की तुलना में फोन, टैबलेट और अन्य डिवाइसेज को तीन गुना ज्यादा तेजी से चार्ज करता है। Anker की अनोखी और विशेष चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी में मालिकाना चुंबकतीय तत्वों के साथ परतों में इस चार्जर को बनाया गया है। यह चार्जर जल्दी गर्म नहीं होता क्योंकि इसमें गर्मी काफी तेजी से बाहर निकलती है। छोटे डिजाइन का यह चार्जर फोल्ड किए जा सकने वाले प्लग के साथ आता है। इस मोबाइल चार्जर को काफी आसानी से सफर में ले जाया जा सकता है।

ज्यादा वोल्टेज की वजह से इस इस चार्जर को कोई नुकसान नहीं होता। ज्यादा वोल्टेज से सुरक्षित रखने के साथ इससे तापमान के नियंत्रण की विशेषता भी शामिल है, जिससे चार्ज किए जा रहे डिवाइसेज को पूरी तरह से सुरक्षा मिलती है। इसमें स्मार्ट डिवाइस डिटेक्टशन का फीचर काफी कुशलता से इसमें जोड़े गए डिवाइस के आधार पर बिजली का उचित ढंग से प्रबंधन करता है। Anker 35W पावर पोर्ट PD प्लस 2 को सहज रूप से स्मार्टफोन, टैबलेट और अन्य डिवाइसेज की विस्तृत रेंज को चार्ज करने के लिए डिजाइन किया गया है। सिंगल अल्ट्रा पोर्टेबल चार्जर से आपको सभी गैजेट्स को चार्ज करने की इजाजत मिलती है।