AnkerWorks ने पावरफुल वेब कैमरा किया लॉन्च, जानिये कीमत

anker webcam

Anker सब-ब्रांड AnkerWorks ने AI पॉवर्ड PowerConf C300 वेबकैम पेश किया है जिसकी कीमत 9,999 रुपये रखी है। इस वेबकैम में आपको ब्लूटूथ स्पीकर का भी सपोर्ट मिलेगा। यह प्रोडक्ट आपको  सभी ऑफ-लाइन और ऑनलाइन स्टोर पर मिल जाएगा । कंपनी इस वेबकैम पर 18 महीने की वारंटी भी दे रही है। इसे इस्तेमाल करना आसान है आप इसे क्लिप के जरिए कार, लैपटॉप या डेस्कटॉप में लगा सकते हैं। 

Anker Powerconf C300 सिक्योरिटी कैमरे में आपको फुल एचडी कैमरा मिल जाएगा, इसके साथ ही यह सिक्योरिटी कैमरा 60 फ्रेम पर सेकेंड के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि इसे हर तरह के कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इस AI पॉवर्ड वेबकैम में AI फ्रेमिंग, AI कलर एडजस्टमेंट और AI एक्सपोजर जैसे फीचर्स भी आपको मिल जाएंगे।  यह भी पढ़ें: Indian Gadget Awards 2021: 30 हजार से कम में आने वाले ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन

इसमें आपको AI फ्रेमिंग टेक्नोलॉजी मिलती है जिसकी वजह से हर कोई एक ही फ्रेम में आसानी से फिट हो सकेगा। इस टेक्नोलॉजी में वेबकैम ऑटोमेटिक तरीके से एक मीटिंग में फील्ड ऑफ व्यू को सेट कर पाएगा। साथ ही इसमें लगे AI-कलर एडजेस्टमेंट की वजह से वेबकैम तय कर पाएगा कि आखिर किस व्यक्ति पर परफेक्ट लाइट हो।

इसमें आपको दो माइक्रोफोन के साथ एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर भी दिया गया है, जिससे आपको क्लियर वॉइस सुनाई देगी। इसे यूएसबी टाइप-A और यूएसबी टाइप-सी केबल से कनेक्ट किया जा सकेगा। आप AnkerWork conf C300 को लैपटॉप और पीसी से भी कनेक्ट कर सकते हैं । यह भी पढ़ें: Indian Gadget Awards 2021: 20 हजार से कम में आने वाले ये हैं बेस्ट सेल्फी कैमरा फोन

आप इस AI पॉवर्ड वेब कैमरा को प्रोफेशनल काम के लिए भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके साथ ही यह आपको जूम सर्टिफाइड कैमरा भी है। यह लो और ब्राइट लाइट में खुद को बेहतर ढ़ंग से एडजस्ट कर सकता है। इसमें ऑटो फोकस AI कैमरा दिया गया है। इसे हाइब्रिड और रिमोट वर्क के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।