केवल 25,990 रु में मिल रहा Apple iPad, जानें ये जबरदस्त डील

क्रोमा प्लेटफार्म पर iPad के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।

Apple iPad
Apple iPad

अगर आप इन दोनों एक नया टैबलेट लेने की सोच रहे हैं तो यह डील आपको काफी लुभा सकती है। यह डील आपके लिए इसलिए भी जबरदस्त है क्योंकि आपको एक एंड्राइड Tablet की कीमत पर Apple का शानदार Apple iPad मिल रहा है। बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म और रिटेल स्टोर Croma पर एप्पल के iPad पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील के बाद आप एप्पल के टैब को केवल 25,990 रुपये रुपए में खरीद सकते है। खास बात यह भी है कि फिलहाल क्रोमा प्लेटफार्म पर आईपैड के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, आने वाले समय में इन दोनों प्लेटफार्म पर त्योहारी सीजन में बड़ी सेल की शुरुआत होने वाली है और इस लिहाज से क्रोमा ने भी अपने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर बड़ी डील देना शुरू कर दिया है। आइये, आपको आगे आईपैड पर मिलने वाले डिस्काउंट और नई कीमत के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Apple iPad Price एंड डिस्काउंट

क्रोमा प्लेटफार्म पर एप्पल के 9th जनरेशन आईपैड को 27,990 की कीमत में लिस्टेड देखा जा सकता है, लेकिन फिलहाल इस बेहतरीन आईपैड पर एचडीएफसी कार्ड की मदद से 2,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी कि इस डील के बाद आपको यह टैबलेट केवल 25,990 रुपये में मिल जाएगा। जिसका मतलब है कि आप बेहतरीन प्रीमियम रेंज टैबलेट, एंड्राइड की कीमत में ले पाएंगे। बता दें कि यह ऑफर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर्स पर मौजूद है। वहीं, यह डील Ipad पर अब तक की सबसे शानदार डील है, जिसका कारण है कि फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी इसे ज्यादा कीमत पर सेल किया जा रहा है।

Apple iPad

आपको यह भी बता दें कि आने वाले समय में कंपनी के 10th जनरेशन टैबलेट आने की उम्मीद थी, लेकिन कंपनी ने iphone 14 Series के लॉन्च के दौरान केवल आईफोन 14 सीरीज और एप्पल वॉच 8 सीरीज को ही लॉन्च किया था। वहीं साल  2021 में आईपैड लॉन्च किया गया था। ऐप्पल ने इसे लेकर दावा किया था कि यह सबसे ज्यादा बिकने वाले क्रोमबुक की तुलना में 3 गुना तेज है और सबसे ज्यादा बिकने वाले एंड्रॉइड टैबलेट की तुलना में 6 गुना फास्ट डिवाइस है।

यह भी पढ़े:6,000 रु के बड़े डिस्काउंट के साथ इतने सस्ते हुए Xiaomi 11i 5G और Xiaomi 11i HyperCharge 5G फोन, जानें प्राइस

Apple iPad Specifications

आईपैड एयर में 10.20 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, टैब में ए13 बायोनिक चिपसेट का उपयोग हुआ है। जो पिछली सीरीज की तुलना में 20 प्रतिशत बेहतर है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो IPad में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद है। वहीं, यह IPad स्मार्ट कीबोर्ड के साथ Apple पेंसिल की पहली सीरीज के साथ काम कर सकता है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह डिवाइस स्पेस ग्रे और सिल्वर जैसे दो कलर ऑप्शन में आता है। 

यह भी पढ़े:Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, तगड़े Snapdragon 870 5G चिपसेट, 80W सुपरडार्ट चार्जिंग से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।