सिर्फ 1,269 रुपये में घर मंगाएं ये Instant Water Heater, जानें कैसे करता है काम

खास बात यह है कि यह Instant Water Heater काफी छोटा और बढ़िया फीचर से लैस है। इसे आप बाथरुम, किचन, क्लिनिक, ब्यूटी पार्लर, सैलून आदि जगहों पर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

AquaHot Premium Super Instant Water Heater
Instant Water Heater

भारत में धीरे-धीरे कुछ इलाकों में ठंड की शुरुआत हो चुकी है। वहीं धीरे-धीरे नवंबर दिसंबर और जनवरी में कड़ाके की ठंड पड़ना तय है। इस तरह के मौसम में गर्म पानी की उपयोगिता बड़ी अहम हो जाती है। अगर आपके घर में भी वॉटर हिटर की सख्त जरूरत है और आपका बजट काफी कम है, तो आप Amazon पर मिलने वाले AquaHot Premium Super Instant Water Heater डिवाइस को अपने घर मंगवा सकते हैं। खास बात यह है कि यह Instant Water Heater काफी छोटा और बढ़िया फीचर से लैस है। इसे आप बाथरुम, किचन, क्लिनिक, ब्यूटी पार्लर, सैलून आदि जगहों पर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। फिलहाल इस पर अमेज़न प्लेटफार्म पर 58 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके साथ ही यूजर्स ने इसे काफी अच्छी रेटिंग भी दी है। आइये, आगे इस छोटे वॉटर हिटर की डिटेल जानते हैं।

Portable Instant Water Heater Geyser

अगर इस पोर्टेबल गीजर के फीचर्स की बात करें तो यह पावर स्विच और ऑटो कट फीचर के साथ आता है। यानी कि अगर आप इस गीजर को बंद करना भूल भी जाते हैं तो यह खुद ब खुद बंद हो जाता है। इस वॉटर गीजर की मदद से आप 4 सेकंड में गरम पानी निकाल सकते हैं जिसका मतलब है कि आप 5 से 10 मिनट में बाथरूम में रखी बाल्टी फूल हो जाएगी। प्रोसेस की बात करें तो गरम पानी करने के लिए इसमें 3 केवी हीटिंग एलिमेंट लगा हुआ है। इंस्टॉलेशन की बात करें तो यह काफी छोटा है और इसे किसी भी जगह पर आसानी से ले जाया जा सकता है और फिट भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:झटपट गर्म पानी देगा ये अनोखा डिवाइस, ठंड में मिलेगी बड़ी राहत, कीमत भी ज्यादा नहीं

मिलेगी 18 महीने की गारंटी

AquaHot Premium Super Instant Water Heater के लिए आपको 18 महीने की गरंटी भी दी जा रही है। यानी कि आप इसे जब घर में फिट करते हैं और अगर इसमें कोई परेशानी आती है तो कंपनी इसे बदल कर देगी। ब्रांड को लेकर बता दें कि यह गीजर AquaHot कंपनी ने बनाया है। प्रोडक्ट के डायमेंशन की बात करें तो यह  20 * 15 * 25 सेंटीमीटर का है।

यह भी पढ़ें:500 रुपये से कम वाले इस डिवाइस से बिजली का बिल हो जाएगा Zero! बस करना होगा ये काम


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।