132 km की रेंज के साथ लॉन्च हुआ Batt:RE का नया Stor:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत

Batt:RE Electric Scooter Stor:ie
Batt:RE Electric Scooter Stor:ie

भारत के जयपुर शहर में मौजूद इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता Batt:RE ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने प्रोडक्ट्स का पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर Stor:ie को बाजार में उतारा है। बता दें कि, यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई-स्पीड के साथ-साथ शानदार लुक्स में पेश हुआ है। जिसमें मेटल बॉडी पैनल दिया गया है। वहीं, लुक को खास बनाने के लिए स्कूटर पर खास तरह की कंपनी ब्रांडिंग की गई है। कंपनी ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में कनेक्टेड ड्राइव सहित कई शानदार फीचर्स दिए हैं। आइये, आपको आगे इस स्टोरी में Batt:RE के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः अनोखे डिजाइन के साथ लॉन्च होगा सस्ता Realme C30, सामने आई तस्वीर

Stor:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

कंपनी ने सोमवार को अपना नया ई-स्कूटर मॉडल Stor:ie लॉन्च किया है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे भारत में 89,600 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में पेश किया गया है। साथ ही इस कीमत में केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी शामिल नहीं होगी, लेकिन यह इलेक्ट्रिक स्कूटर केंद्र सरकार की FAME II सब्सिडी के अंदर आता है। जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं।

मिलेगी 132 km की रेंज

नए Stor:ie इलेक्ट्रिक स्कूटर में लुकास टीवीएस मोटर का उपयोग हुआ है। साथ ही इसमें 3.1kWh बैटरी पैक लगाया गया है। शानदार मोटर और और बैटरी की बदौलत यह नया EV एक बार फुल चार्ज पर 132 किलोमीटर की रेंज देता है। इसके साथ ही कंपनी ने ई-स्कूटर की सुरक्षा और ग्राहकों का भरोसा बनाने के लिए अनुसंधान और विकास पर बड़ा काम किया है। वहीं, आपको बता दें कि, साल 2017 में शुरू हुई Batt:RE कंपनी ने अब तक 30,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने का दावा किया है और इस नई स्कूटर से भी कंपनी को बड़ी सेल की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Paytm से मोबाइल रिचार्ज कराना हुआ महंगा, जानें कैसे एक्स्ट्रा चार्ज ले रही कंपनी

लॉन्च को लेकर कंपनी के फाउंडर व डायरेक्टर निश्चल चौधरी ने कहा है कि, सस्टेनेबिलिटी के तरफ आगे बढ़ते हुए हमें अपनी नई पेशकश Stor:ie का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है। हमारी पेशकश अभी और आने वाले समय के बीच आसान ग्रीन मोबिलिटी पर फोकस करती है। साथ ही हम कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल और बेहतर कल के विजन को लेकर चल रहे हैं। हम नए प्रोडक्ट्स के साथ मजबूत पोर्टफोलियो बनाने के लिए तैयार हैं। जो हमारे जागरूक ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा जरूर करेगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।