Maruti Suzuki की कारें खरीदना होगा अब और भी आसान, कंपनी ने उठाया बड़ा कदम

देश में 1 अप्रैल 2021 से गाड़ियों के दाम बढ़ने जा रहे हैं लेकिन ठीक एक दिन पहले मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने ग्राहकों को तोहफा देने के लिए आकर्षक फाइनेंस सर्विस की घोषणा की है। कंपनी ने मंगलुरु बेस्ड प्राइवेट सेक्टर के ऋणदाता कर्नाटक बैंक के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। इस टाई-अप के दायरे में मारुति सुजुकी की कार खरीदने वाले लोग पूरे भारत में कर्नाटक बैंक की 858 शाखाओं के माध्यम से कार लोन का लाभ उठा सकेंगे।

मारुति सुजुकी और कर्नाटक बैंक द्वारा किए गए समझौते के तहत ग्राहक ऑन-रोड कीमत का 85 प्रतिशत तक कार लोन ले सकेंगे। यह ऑफर सभी नई मारुति सुजुकी कारों पर लागू है। कार लोन की पेशकश में बाहरी बेंचमार्क से जुड़ी ब्याज दर शामिल है। वहीं इस बैंक के माध्यम से कार लोन लेने वाले ग्राहक 84 महीने तक के कार्यकाल को चुन सकते हैं।

इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक ( मार्केटिंग एंड सेल्स ) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, “यह साझेदारी ग्राहकों के लिए नया वाहन खरीदने को आसान और सस्ता बनाने के उद्देश्य से किया गया है। हाल के वर्षों में मारुति सुजुकी ने इस दिशा में कई पहल की हैं, जिसमें डिजिटल स्मार्ट फाइनेंस प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च करना और ग्राहकों को उनकी रुचि के अनुसार आकर्षक ब्याज दर पर नई कार खरीदने और ईएमआई को बजट के अनुसार अनुकूलित करना आदि योजनाएँ शामिल हैं। हमें विश्वास है कि कर्नाटक बैंक के साथ हमारे द्वारा किया गया यह टाई-अप हमारे ग्राहकों की विभिन्न फाइनेंस से जुड़ी आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करेगा।

इतना ही नहीं कर्नाटक बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर महाबलेश्वर एमएस ने कहा कि “कर्नाटक बैंक हमारे डिजिटल और विस्तृत शाखा नेटवर्क के माध्यम से कार ऋण की पेशकश करता है, जो कि मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ नए ग्राहकों के लिए उनकी जरूरत के हिसाब से फाइनेंस की सुविधा देता है। “

इस आकर्षक फाइनेंस सर्विस की मदद से एक नई कार खरीदने वालों का सपना पूरा होने मदद मिलेगी साथ ही कंपनी की बिक्री में भी इजाफा होने की उम्मीद है।