केवल 260 रुपये देकर खरीदें Luminous Inverter, 4000 रु से ज्यादा की होगी बचत

घरेलू यूज के लिए Luminous Power Sine 1100 900VA भी एक ऑप्शन हो सकता है। इस पर अभी अच्छी डील मिल रही है। जानें कीमत और ईएमआई की पूरी जानकारी...

Luminous Power Sine 1100 900VA Pure Sine Wave Inverter

अगर आप घरेलू इस्तेमाल के लिए इनवर्टर (Inverter) की तलाश में हैं, तो अभी आपके लिए अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल चल रही है। इसमें आपको इनवर्टर पर काफी अच्छी डील मिल जाएगी। कई ब्रांडेड कंपनियों के इनवर्टर अभी आधी कीमत पर मिल रही हैं। अगर Luminous का इनवर्टर खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस समय अमेजन पर कंपनी के कई इनवर्टर (Pure Sine Wave Inverter) तकरीबन आधी कीमत में मिल जाएंगी। वैसे, घरेलू यूज के लिए Luminous Power Sine 1100 900VA भी एक ऑप्शन हो सकता है। इस पर अभी अच्छी डील मिल रही है। आइए जान लेते हैं कीमत और ईएमआई ऑप्शन के बारे में…

Luminous Power Sine 1100 900VA Inverter की कीमत

ल्यूमिनस पावर साइन 1100 900वीए प्योर साइन वेव इनवर्टर की कीमत की बात करें, तो इसकी एमआरपी अमेजन पर 9,690 रुपये है। अभी यह 44 प्रतिशत छूट के साथ अमेजन पर 5,469 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है यानी इस पर आप अभी 4,221 रुपये की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीदारी करते हैं, तो 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट (1250 रुपये तक) का लाभ उठा सकते हैं। अगर EMI विकल्पों की बात करें, तो इसे आप 257 रुपये की मासिक ईएमआई पर घर ला सकते हैं। कंपनी इस इनवर्टर पर 2 साल की वारंटी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ेंः पुरानी Inverter Battery में ऐसे फूंकें जान, चलती रहेगी सालों साल

Luminous Power Sine 1100 900VA Inverter

Luminous Power Sine 1100 900VA Inverter के फीचर्स

Luminous के इस इनवर्टर की क्षमता 900 VA और पीक लोड 756 वाट है। इसकी खास बात है कि यह प्योर साइन वेव आउटपुट देता है, जिससे आपके घरेलू डिवाइस सुरक्षित रहते हैं। यह एबीसीसी टेक्नोलॉजी (ABCC technology) यानी अडैप्टिव बैटरी चार्जिंग कंट्रोल सिस्टम टेक्नोलॉजी (एबीसीसी) से लैस है, जो बैटरी को तेजी से चार्ज करती है। साथ ही, बैटरी की लाइफ भी बेहतर होती है।

यह ईसीओ मोड और यूपीएस मोड के साथ आता है। बता दें कि यूपीएस मोड 180V-250V के बीच स्थिर आउटपुट वोल्टेज रखता है, जो कंप्यूटर, किचन अप्लायंसेज आदि जैसे संवेदनशील डिवाइस के लिए आदर्श है। वहीं ईसीओ मोड की बात करें, तो वाइड वोल्टेज बैंड में काम करता है। यह ऊर्जा की खपत को कम करता है और बैटरी लाइफ को बढ़ाता है। 3 सेकंड के लिए ON/OFF स्विच दबाकर ECO और UPS मोड का चयन किया जा सकता है।

यह इनवर्टर तकरीबन सभी प्रकार की बैटरी को सपोर्ट करता है। यह 80Ah -220 Ah क्षमता के साथ 12V इनवर्टर बैटरी की 1 यूनिट के साथ कॉम्पिटेबल है। इसका उपयोग आप होम इनवर्टर फ्लैट प्लेट, ट्यूबलर और SMF जैसी सभी प्रकार की बैटरियों के साथ कर सकते हैं। अगर सेफ्टी की बात करें, तो इनवर्टर ओवरलोड, ओवर टेम्परेचर और शॉर्ट-सर्किट प्रोटेक्शन से लैस है।

यह भी पढ़ेंः कंबो में खरीदें Luminous Inverter और Battery, बस इतनी पड़ेगी मंथली EMI