16000 रु से अधिक की छूट पर खरीदें Panasonic का यह Inverter Split AC, ईएमआई बनेगी बस इतनी

इस समय पैनासोनिक (Panasonic) के 1.5 टन वाले 5 स्टार वाई-फाई Twin-Cool Inverter Split Air Conditioner पर जबरदस्त छूट मिल रही है। जानिए कीमत और ऑफर्स...

Panasonic 1.5 Ton Inverter Split Air Conditioner

खासकर अब उत्तर भारत में गर्मी का सीजन ढलान पर है, तो कंपनियां भी एयर कंडीशनर (Air Conditioner) पर बंपर छूट देने लगी हैं। अगर आप चाहें, तो इस मौके का फायदा उठा सकते हैं और सस्ते में एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। इस समय पैनासोनिक (Panasonic) के 1.5 टन वाले 5 स्टार वाई-फाई Twin-Cool Inverter Split Air Conditioner पर जबरदस्त छूट मिल रही है। अगर आप चाहें, तो इस एसी पर 16 हजार रुपये से अधिक की बचत कर सकते हैं। आइए आपके बताते हैं पैनासोनिक के एसी पर मिलने वाले ऑफर्स और फीचर्स के बारे में…

Panasonic 1.5 Ton Inverter Split Air Conditioner की कीमत

पैनासोनिक के इस 1.5 टन क्षमता वाले वाई-फाई इंटरवर स्प्लिट एसी की एमआरपी अमेजन पर 59,400 रुपये है। कंपनी इस पर फिलहाल 28 प्रतिशत की छूट दे रही है यानी इसे आप अभी 42,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं यानी इस पर अभी आप 16,000 रुपये से अधिक की बचत कर सकते हैं। अगर आप ईएमआई ऑप्शन पर इसे खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर मासिक ईएमआई की शुरुआत 2,024 रुपये से होती है। इसके अलावा, अभी कई और ऑफर्स मिल रहे हैं। आपको अमेजन पर 2000 रुपये का कूपन और Exchange Offer के तहत 5,310 रुपये तक लाभ उठा सकते हैं। कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष,पीसीबी पर 5 वर्ष और कंप्रेसर पर 10 वर्ष की वारंटी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ेंः आधी कीमत में खरीदें LG का यह Inverter Split AC, गर्मी ही नहीं सर्दी में भी आएंगे काम

Panasonic 1.5 Ton Inverter Split Air Conditioner

Panasonic Inverter Split AC के फीचर्स

Panasonic (पैनासोनिक) का यह1.5 टन 5 स्टार वाई-फाई ट्विन-कूल इनवर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर काफी स्मार्ट है। यह 1.5 टन की क्षमता से लैस है। स्टाइलिश होने के साथ-साथ एनर्जी इफिशियंट भी है। अच्छी बात यह है कि संचालन के दौरान शोर का स्तर काफी कम होता है। यह ट्विन कूल इनवर्टर कंप्रेसर (twin cool inverter compressor) के साथ आता है, जो हीट लोड के आधार पर पावर को एडजस्ट कर देता है। साथ ही, यह एसी एंटी-जंग ब्लू फिन तकनीक से लैस है, जो रिसाव को रोकता है और कॉपर टयूबिंग की सुरक्षा करता है।

इसके अलावा, इसे विशेष रूप से 100V-290V के बीच वोल्टेज रेंज के लिए स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन के साथ-साथ कठिन परिस्थितियों में चलाने के लिए डिजाइन किया गया है। इस एसी से आप न सिर्फ गर्मी को मात दे सकते हैं और आर्द्रता को नियंत्रित कर सकते हैं। एयर कंडीशनर का पावरफुल मोड आपके कमरे को स्विच ऑन करते ही तेजी से ठंडा करने में मदद करता है। यह PM2.5 फिल्टर के साथ आता है, जो हवा में PM 2.5 कणों को हटाकर धूल मुक्त और स्वच्छ हवा प्रदान करता है। इतना ही नहीं, यह एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है यानी आप इसे आवाज से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः LG Wi-Fi Window AC पर मिल रही 30,000 रुपये की जबरदस्त छूट, जानें कितनी बनेगी EMI