Amazfit की इन तीन smartwatch मिल रही हैं सस्ते में, जाने कीमतें

भारत में स्मार्टवॉच का क्रेज लगातार बढ़ रहा है, और आये दिन नए-नए ब्रांड्स लॉन्च हो रहे हैं। ग्राहकों को फायदा देने के लिए कंपनियां काफी अच्छे ऑफर्स भी पेश कर रही हैं। स्मार्टवॉच कंपनी Amazfit ने अमेजन इंडिया (Amazon India) और अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी स्मार्टवॉच की बेस्ट सेल की शुरुआत की है। यह सेल 11 और 12 सितंबर 2021 को होगी। अमेजफिट (Amazfit) की इस सेल में GTS 2 Mini, Bip U Pro और Bip U को सस्ते में खरीदने का मौका आपको मिलेगा। सेल के दौरान Amazfit स्ट्रैप के साथ भी शानदार डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। तो अगर आप भी Amazfit की स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो इस रिपोर्ट पर जरूर गौर करें, आपको फायदा हो सकता है।

Amazfit Bip U

अगर अपका बजट कम है तो आप Amazfit Bip U स्मार्टवॉच के बारे में विचार कर सकते हैं, इस स्मार्टवॉच की मौजूदा कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन इस सेल के दौरान यह आपको 3,799 रुपये में मिलेगी। यह एक काफी बढ़िया स्मार्टवॉच जोकि कई अच्छे फीचर्स से भी लैस है। Amazfit Bip U में 1.43 इंच का TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है जोकि Always On डिस्प्ले फीचर मिलेगा। यह वॉच 5 ATM वाटर रेसिस्टेंट होगी। इस वॉच पर आपको कॉलिंग से लेकर फोन पर आने वाली सभी तरह की नोटिफिकेशन मिलेंगी। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, ग्रीन और पिंक तीन कलर वेरियंट में मिलेगी और इस वॉच को एंड्रॉयड के साथ-साथ आईओएस पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसमें 60+ sports mode भी मिलते हैं जोकि आपके काफी काम आ सकते हैं।

Amazfit Bip U Pro

अगर आपका बजट 5000 से कम है तो आप Amazfit Bip U Pro के बारे में विचार कर सकते हैं। यह मॉडल फिलहाल 4,999 में उपलब्ध है और सेल के दौरान 4,799 में उपलब्ध होगा। यह आपको ब्लैक, ग्रीन और पिंक कलर में मिलेगी।  इसमें 230mAh की बैटरी है जिसे लेकर 9 दिनों के बैकअप का दावा है। इसमें 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, ब्लूड ऑक्सीजन मॉनिटर सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग, म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा शटर कंट्रोल जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। 

बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें 1.43 इंच का IPS  एलसीडी डिस्प्ले लगा है जिसका रिजॉल्यूशन 302×320 पिक्सल है। डिस्प्ले पर 2.5D एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग ग्लास का प्रोटेक्शन है। वॉच की बॉडी पॉलिकार्बोनेट की है और इसके साथ 20mm का सिलिकॉन स्ट्रैप मिलेगा।  इसका वजन 31 ग्राम है यानी यह काफी हल्की है और इसे सारा दिन आप आराम से कैरी कर सकते हैं। Amazfit Bip U Pro में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन दिया गया है।

Amazfit GTS 2 Mini

यह एक प्रीमियम स्मार्टवॉच  है और इसका डिस्प्ले इसकी सबसे बड़ी खूबी है। इसकी कीमत फिलहाल 6,999 है, लेकिन सेल के दौरान इसे 6,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टवॉच का वजन 19.5 ग्राम है जिसकी वजह से यह बेहद हल्की है। इसमें 1.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले लगा है जिस पर 2.5D ग्लास है। Always On फीचर से यह लैस है। Amazfit GTS 2 Mini की बॉडी 8.95 मिमी पतली है और बॉडी एल्यूमीनियम से बनी है। Amazfit GTS 2 mini में वॉयस कंट्रोल भी है जिसका इस्तेमाल प्ले म्यूजिक, अलार्म सेट करने, मौसम का पूर्वानुमान, ट्रैफिक अपडेट, स्पोर्ट्स अपडेट और अन्य वास्तविक समय की जानकारी के लिए कर सकते हैं। यह वाकई बहुत बढ़िया स्मार्टवॉच  है।