799 रुपये की शुरूआती कीमत में खरीदें Truke के ये खास ईयरबड्स, बेहतर साउंड के साथ मिलेगा स्पोर्टी डिजाइन

दिवाली नजदीक है और हर कोई परिवार, दोस्तों और भाई-बहनों के लिए एक अच्छे  गिफ्ट की तलाश में है। दिवाली भावना, प्रेम और स्नेह का त्योहार है। यह समय अपने प्रियजनों को अद्भुत उपहार देकर प्यार की बौछार करने का है जो उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। जब हम कोई उपहार चुनते हैं तो हम हमेशा पहले अपने वॉलेट की जांच करते हैं, इस साल पैसे की जांच करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि ट्रूक (Truke) ने अपने TWS  प्रोडक्ट्स पर शानदार छूट की घोषणा की है। अगर आप कम  बजट में शानदार TWS खरीदने की सोच रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके बेहद काम आने वाली है।

Truke BTG1 और BTG 2

हाल ही में Truke ने इस साल गेमिंग ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। यह टेक सेवी दोस्तों और भाई-बहनों के लिए एकदम सही उपहार है। पोर्डक्ट में ब्लूटूथ 5.1 और एक अविश्वसनीय रूप से लंबी बैटरी-लाइफ है जो एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे का प्लेटाइम और केस के साथ 48 घंटे का प्लेटाइम के साथ-साथ 180 घंटे स्टैंडबाय टाइम के साथ-साथ केस से 3-4 बार चार्ज करता है। Truke BTG 1 और Truke BTG 2  को आप 1599 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं।

Truke Buds S1

एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक के प्लेटाइम की पेशकश करते हुए, truke Buds S1 में 500mAh का प्रीमियम स्लाइडिंग केस है, जो 72 घंटे तक का कुल प्लेटाइम प्रदान करता है। संगीत प्रेमियों के लिए, यह एएसी कोडेक सपोर्ट के साथ अपने 10 मिमी ग्राफीन स्पीकर के साथ उच्च निष्ठा शक्तिशाली ध्वनि प्रदान करता है। यह एक यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जिंग इंटरफेस के साथ आता है और इसमें एक टच पैंतरेबाज़ी के साथ एक समृद्ध डिजिटल एलईडी डिस्प्ले है। नवीनतम ईयरबड्स में क्वाड एमईएमएस माइक ईएनसी भी है जो एक रिच कॉलिंग अनुभव की अनुमति देता है। Truke Buds S1का ऑफ़र प्राइस 1299 रुपये है।

Truke Buds Q1

truke Buds Q1 में 400mAh का चार्जिंग केस है जो फुल चार्ज पर 60 घंटे तक का म्यूजिक प्ले बैक टाइम और सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक देता है। ब्लूटूथ 5.1 के साथ इसकी इंस्टेंट पेयरिंग तकनीक उपयोगकर्ताओं को स्थिर और तेज कनेक्शन के लिए ईयरबड्स को जोड़ने की अनुमति देती है। ट्रू वायरलेस इन-ईयर ईयरबड्स अपने 10mm डायनेमिक ड्राइवर और AAC कोडेक सपोर्ट के साथ हाई फिडेलिटी साउंड का भी वादा करते हैं। यह क्वॉड एमईएमएस माइक ईएनसी से भी लैस है जो क्रिस्टल क्लियर कॉल्स को सक्षम बनाता है। उत्पाद में लो लेटेंसी गेमिंग मोड भी है। Truke Buds Q1 की कीमत 1099 रुपये है।

Truke Fit1+

तीसरी पीढ़ी के ट्रूक फिट 1+ में एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे की संगीत प्लेबैक क्षमता है। 300mAh चार्जिंग केस ईयरबड्स 48 घंटे तक के कुल म्यूजिक प्लेबैक को बढ़ाता है। ब्लूटूथ 5.1 एक स्थिर और तेज निर्बाध कनेक्शन की अनुमति देता है। लो लेटेंसी गेमिंग मोड और AAC कोडेक सपोर्ट के साथ, ईयरबड में एक टच कंट्रोल और एक डिजिटल डिस्प्ले भी है। Truke Fit1+ का बेस्ट प्राइस 799 रुपये है।