वर्क फ्रॉम होम के लिए बेस्ट हैं ये प्रीपेड प्लान, रोज मिलता है 3GB डाटा

कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, लोग घर से ही अपना काम कर रहे हैं। ऐसे में इंटरनेट डाटा की ज्यादा जरूरत पड़ने लगी है इतना ही नहीं मीटिंग्स की वजह कॉल्स भी काफी हो जाती हैं। ऐसे में जरूरत पड़ती है WiFi की, और जिन लोगों के पास इसकी सुविधा नहीं है वो मोबाइल डाटा का इस्तेमाल करते हैं, ऐसे में अगर आपको ज्यादा डाटा के साथ फ्री कॉल्स चाइये तो यहां हम आपको Jio, airtel और VI के कुछ खास प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं।  

Airtel का 558 रुपये का प्लान

एयरटेल (Airtel) का यह सबसे ज्यादा बिकने वाला रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा और 100SMS भी दिए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Vi का 601 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आइडिया (Vi) का यह रिचार्ज प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा और 100SMS भी दिए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ वीक-एंड डेटा रोल-ओवर सहित डिज्नी प्लस हॉटस्टार, वीआई मूवी और लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Jio का 401 रुपये का प्लान

जियो (Jio) अपने किफायती प्लान के जानी जाती है, कंपनी का 401 रुपये का प्रीपेड प्लान काफी पॉपुलर है और इस प्लान की वैलिडिटी केवल 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा (कुल 90GB डेटा) के साथ अतिरिक्त 6GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो टीवी और जियो न्यूज की सब्सक्रिप्शन मिलता है।