5000 से कम में आते हैं ये खास वायरलेस ईयरबड्स, मिलेगी बढ़िया बैटरी लाइफ

भारत में वायरलेस ईयरबड का क्रेज इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि अब हर बजट में आपको ये डिवाइस आसानी से मिल जायेंगे, जबकि कुछ सालों पहले थ इनकी कीमत काफी ज्यादा होती थी। वायरलेस ईयरबड को इस्तेमाल करना आसन तो है ही साथ ही इनमें बढ़िया फीचर्स के साथ आवाज़ भी काफी सही आती है। इस रिपोर्ट में हम आपको बजट सेगमेंट में आने वाले कुछ खास ब्लूटूथ ईयरबड्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं।

ZOOOK Rocker Twins

Zoook Rocker Twins किफ़ायती ब्लूटूथ ईयरबड्स एक शक्तिशाली ब्लूटूथ 5.0 और दोषरहित एचडी रेंडरिंग तकनीक के साथ आते हैं, जो डीप बास के साथ बढ़िया ऑडियो  प्रदान करते हैं। उच्च गुणवत्ता वाला ब्लूटूथ 5.0 चिप तेज वायरलेस कनेक्शन प्रदान करते हुए शोर और प्रतिध्वनि को समाप्त करता है। इसके अलावा, बड्स का उपयोग कॉलिंग के लिए और यहां तक कि एक ही समय में दो उपकरणों को जोड़ने के लिए अलग से भी किया जा सकता है। त्वचा के अनुकूल अच्छी तरह से डाले गए ईयर टिप्स और अल्ट्रा-लाइट सामग्री के साथ, ज़ूक रॉकर ट्विन्स आईओएस के साथ-साथ एंड्रॉइड डिवाइसों के साथ 10 मीटर की दूरी के भीतर संगत है। डिवाइस सिरी और गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक इन-बिल्ट के साथ वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट प्रदान करता है। फ्लिप्कार्ट पर इनकी कीमत 1,699 रुपये है। यह भी पढ़ें: 35 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुए प्रीमियम नए TWS Earbuds, जानिये कीमत

Quantum SonoTrix X

Quantum SonoTrix X एक नया TWS ईयरबड है जोकि ड्यूल माइक्रोफोन और आवाज के साथ संचालित होता है। आसान टच सेंसर उपयोगकर्ताओं को बड्स के कई कार्यों को निर्बाध रूप से एक्सेस करने की अनुमति देते हैं, जो नए जमाने के उपकरणों के ढेरों के अनुरूप हैं। एक इमर्सिव हाई-फाई स्टीरियो, डीप बास और इंटेलिजेंट टच कंट्रोल के अलावा, बड्स 42 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से डिजाइन किए गए चार्जिंग केस के लिए धन्यवाद जो स्टाइल स्टेटमेंट में भी जोड़ता है। फ्लिप्कार्ट पर इनकी कीमत 1,435 रुपये है।

JBL-C115

JBL- C115 एक अच्छा वायरलेस ईयरबड है जो ऑडियो  और सटीक ट्यूनिंग के साथ एक क्रिस्टल स्पष्ट ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करने का दावा करता है। 5.8 मिमी ड्राइवरों के माध्यम से प्राचीन ध्वनि की गुणवत्ता को बिना किसी विकृति के पूर्ण मात्रा में भी ऑडियो के पूर्ण बैंडविड्थ को कैप्चर करने के लिए एक अविभाजित प्राकृतिक बास के साथ जोड़ा जाता है। इसका इंस्टा कनेक्ट मैकेनिज्म, एक बेहतर ब्लूटूथ 5.0 चिप द्वारा संचालित है, जिससे बड्स पल भर में स्मार्टफोन से जुड़ जाते हैं। यह मोनो और स्टीरियो दोनों मोड में काम करता है इसलिए यह आप पर निर्भर है कि आप एक या दोनों का उपयोग करना चाहते हैं। अमेजन पर इनकी कीमत 4,199 रुपये है। यह भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास और इंटरटेनमेंट के लिए Samsung Galaxy Tab A8 भारत में हुआ लॉन्च

boAt Airdopes 441 Pro

इस सेगमेंट में अधिकतम प्लेटाइम की पेशकश करते हुए, boAt Airdopes 441 Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स वास्तव में एक गेम चेंजर है। इंस्टा वेक एन ‘पेयर टेक्नोलॉजी के साथ संचालित, ये बड्स उन्नत कैपेसिटिव टच कंट्रोल और एक इमर्सिव साउंड अनुभव के लिए 6 मिमी ड्राइवर के साथ आते हैं। बड्स की यूएसपी इसका 150 घंटे तक का व्यापक प्लेबैक समय है। विशेष रूप से बाहर के लिए डिज़ाइन की गई, कलियाँ पसीने और पानी प्रतिरोधी हैं। अमेजन पर इनकी कीमत 2,999 रुपये है।