Airtel के सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेंगे 17 OTT और 350 TV चैनल फ्री, जानें पूरी डिटेल

Bharti Airtel Broadband Plans

भारती एयरटेल (Bharti Airtel) तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान (broadband plans) लेकर आई है। ये नए प्लान 17 OTT (ओवर-द-टॉप) सब्सक्रिप्शन और डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) कनेक्शन के साथ आते हैं। इसके अलावा, यूजर्स को इन योजनाओं के साथ एक डेडिकेटेड रिलेशनशिप मैनेजर के साथ एयरटेल ब्लैक प्रायोरिटी केयर मिलता है। अभी लॉन्च किए गए तीन नए प्लान की कीमत 1599 रुपये/माह, 1099 रुपये/माह और 699 रुपये/माह है। भारती एयरटेल के सीईओ होम्स वीर इंदर नाथ ने कहा कि हमारी नई योजनाएं मनोरंजन की जरूरतों को ध्यान में रख कर बनाई गई हैं।
यह भी पढ़ेंः 2022 Yamaha YZF-R25, MT-25 मोटरसाइकिल ग्लोबली हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Bharti Airtel Rs 1599 Broadband Plan
एयरटेल का 1599 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान 300 mbps की स्पीड के साथ आएगा और 3.3TB मासिक FUP (fair-usage-policy) डेटा प्रदान करेगा। इसके अलावा, यूजर्स को इस ब्रॉडबैंड प्लान में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी + हॉटस्टार के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सिंगल लॉगइन के साथ 14 ओटीटी सोनीलिव, इरोसनाउ, लायंसगेट प्ले, होइचोई, मनोरमामैक्स, शेमारू, अल्ट्रा, हंगामाप्ले, एपिकॉन, डिवोटीवी, क्लिक, नामाफ्लिक्स, डॉलीवुड और शॉर्ट्स टीवी की सुविधा भी मिलेगी। Airtel 4K Xstream Box के लिए 2,000 रुपये का एकमुश्त भुगतान करने पर यूजर्स को 350+ टीवी चैनलों तक पहुंच प्राप्त होगी। इस खास STB (सेट-टॉप बॉक्स) के साथ यूजर्स ओटीटी सामग्री भी देख पाएंगे।
यह भी पढ़ेंः जून में लॉन्च होंगी ये 4 नई SUV, जानें इनकी खूबियां और कीमत

Bharti Airtel Rs 1099 Broadband Plan
एयरटेल के 1099 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 3.3TB मासिक FUP डेटा के साथ 200 mbps की स्पीड मिलेगी। इस प्लान के साथ शामिल ओटीटी सब्सक्रिप्शन 1599 रुपये के प्लान के समान हैं, लेकिन इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है। इसलिए यह प्लान 16 ओटीटी सब्सक्रिप्शन की पेशकश करेगा। इस प्लान के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स ऑफर 350+ टीवी चैनलों के साथ टीवी चैनल सब्सक्रिप्शन की सुविधा देता है।

Bharti Airtel Rs 699 Broadband Plan
भारती एयरटेल के 699 रुपये प्रति माह के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 40 mbps की स्पीड मिलेगी। लेकिन इसके साथ यूजर्स को 15 OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन और 3.3TB मासिक डेटा मिलेगा। इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का ओटीटी सब्सक्रिप्शन हटा दिया जाएगा। इस प्लान पर हाइब्रिड टीवी ऑफर भी लागू है। इन प्लान्स को सीधे कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ेंः 20,000 रु से कम में खरीदें वनप्लस, सैमसंग और शाओमी के ये धांसू स्मार्टफोन