Vivo Y21G पर बिग डील, केवल 4,899 रुपये में मिलेगा ये फोन, जानें ऑफर की डिटेल्स

Vivo Y21G डिवाइस में दमदार प्रोसेसर, लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी, 13MP डुअल कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई हैं। इसके साथ ही फोन का डिजाइन भी काफी खूबसूरत है।

Vivo Y21G
Vivo Y21G

मोबाइल निर्माता Vivo अपने एक दमदार और किफायती स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दे रही है। कंपनी Y-सीरीज के तहत आने वाले Vivo Y21G स्मार्टफोन पर कई आकर्षक डिस्काउंट चला रही है। ऑफर के बाद Vivo का यह स्मार्टफोन काफी कम कीमत खरीदा जा सकता है। अगर आप भी एक नया डिवाइस लेने की इच्छा रखते हैं, तो वीवो का यह फोन बेहतरीन विकल्प बन सकता है। फीचर्स की बात करें, तो वीवो के Vivo Y21G डिवाइस में दमदार प्रोसेसर, लंबी चलने वाली 5000mAh बैटरी, 13MP डुअल कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई हैं। इसके साथ ही फोन का डिजाइन भी खूबसूरत है। आइये, हम आपको आगे पोस्ट में फोन के सभी फीचर्स और ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y21G पर ऑफर

Vivo Y21G की कीमत 17,990 रुपये है। इस डिवाइस पर कंपनी 25 प्रतिशत का खास डिस्काउंट दे रही है। इसके बाद यह डिवाइस अमेजन पर केवल 13,499 रुपये में उपलब्ध है। जबकि अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए SBI क्रेडिट कार्ड का ऑप्शन चुनते हैं, तो इस प्लेटफॉर्म पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को कम से कम 5,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। अगर यूजर्स EMI ऑप्शन का फायदा लेते हैं, तो कंपनी अतिरिक्त 1,500 रुपये का डिस्काउंट प्रदान करेगी। इसमें भी कम से कम 5,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना जरूरी होगा। इसके साथ ही फोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है।  
एक्सचेंज ऑफर्स की बात करें, तो कंपनी इस स्मार्टफोन पर 8,600 रुपये तक का ऑफर दे रही है, यानी अगर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन बढ़िया है, तो आपके पूरे 8,600 रुपये माफ हो जाएंगे। अगर आप इस एक्सचेंज प्राइस का लाभ ले पाते हैं, तो यह मोबाइल आपको केवल 4,899 रुपये में मिल जाएगा। यह सभी ऑफर्स आपको ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord N20 SE जल्द हो सकता है लॉन्च, इस वेबसाइट पर आया नजर

Vivo Y21G के फीचर्स

Vivo Y21G में 6.51 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन में आता है। प्रोसेसर की बात करें, तो डिवाइस में MediaTek Helio G70 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन में वर्चुअल रैम एक्सपेंशन फीचर भी दिया गया है। बैटरी की बात करें, फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित फनटच ओएस 12 पर रन करता है।

Vivo Y21G में डुअल कैमरा सेटअप  एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP मैक्रो लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: जल्द भारत में एंट्री लेगा धांसू iQOO 9T स्मार्टफोन, खास फीचर्स का भी हुआ खुलासा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।