4,500 रु के डिस्काउंट के साथ Redmi Note 11S की कीमत हो गई सिर्फ इतनी, 108MP क्वॉड कैमरा से है लैस

एक खास बात यह भी है कि Redmi Note 11S फोन पर 2 महीने का यूट्यूब का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

redmi note 11s
redmi note 11s

अगर आप एक तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह स्टोरी आपके जरूर काम आ सकती है। हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उसमें बेहतरीन 108 मेगापिक्सल Al कैमरा तो है ही साथ ही कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। खास बात यह है कि ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर Redmi Note 11S डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां तक कि यह डिस्काउंट अब तक का दिया गया सबसे बड़ा डिस्काउंट है। डिस्काउंट के साथ-साथ फोन पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी मिल रहे हैं। एक खास बात यह भी है कि फोन पर 2 महीने का यूट्यूब का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन को अमेज़न प्लेटफार्म पर बेहतरीन रेटिंग भी मिली हुई है यानी कि आप को सस्ते में डिवाइस लेना है तो यह डील आपके बेहद काम की है। आइये, आपको फोन की नई कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 11S के खास ऑफर्स

Amazon प्लेटफार्म पर Redmi के इस डिवाइस की एमआरपी 19,999 रुपये है। फिलहाल डिवाइस पर कंपनी 23 प्रतिशत यानी कि पुरे 4,500 रुपये का आसान डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 15,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही फोन पर कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड सहित EMI ट्रांजैक्शन पर 7.5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक क्रेडिट कार्ड के EMI ट्रांजैक्शन पर भी 7.5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के जरिये लेने का भी ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा सामान्य ईएमआई ऑप्शन से भी फोन लिया जा सकता है। खास बात यह है कि इस फोन पर आपको 12,750 रुपये का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि आपको एक्सचेंज ऑफर के लिए अपने शहर का पिन कोड डालकर चेक करना होगा की ऑफर आपके लिए है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Nokia का ये धांसू 5G डिवाइस कर देगा सभी की बोलती बंद, इतने तगड़े फीचर्स से होगा लैस

Redmi Note 11S के फीचर्स

Redmi Note 11S में 6.43-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश मिल जाता है। फोन में MediaTek Helio G96 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। बैटरी के मामले में फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh बैटरी दी गई है। फोन में सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। स्टोरेज के मामले में फोन 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कैसा है कैमरा

Redmi Note 11S के कैमरा की बात करें तो इसका कैमरा बेहद खास है। फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 108MP AI प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस और एक डेप्थ और मैक्रो के लिए 2MP लेंस दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है। 

यह भी पढ़ें: 5G से लैस, 12 GB रैम, 66W चार्जिंग और 64MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo V25 Pro


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।