Nothing Phone (1) पर मिलेगा बड़ा डिस्काउंट, जानें Flipkart ऑफर डिटेल

Nothing Phone (1) की प्री-बुकिंग पर Flipkart कुछ आकर्षक ऑफर्स चला रहा है, जिसके तहत ग्राहक इस नए मोबाइल को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Nothing Phone 1
Nothing Phone 1

दुनिया की नई मोबाइल निर्माता Nothing आने वाले 12 जुलाई को Nothing Phone (1) लॉन्च करने वाली है। कंपनी इसे 12 जुलाई 2022 को ग्लोबल तौर पर पेश करेगी, साथ ही इसे भारत में ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर सेल किया जाएगा। बता दें कि Nothing Phone (1) की प्री-बुकिंग पर फ्लिपकार्ट कुछ आकर्षक ऑफर्स चला रहा है, जिसके तहत ग्राहक इस नए मोबाइल को कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइये, आपको फोन के प्राइस, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि नथिंग फोन (1) की  प्री-ऑर्डर बुकिंग फ्लिपकार्ट पर 200 रुपये की कीमत पर शुरू की गई थी। प्री-ऑर्डर के जरिए इस फोन को ग्राहक आसानी से खरीद सकते हैं। बुकिंग पास खरीदने पर उपयोग की जाने वाली राशि को स्मार्टफोन की सेल के वक्त एडजस्ट कर लिया जाएगा। अगर आप नथिंग फोन (1) खरीदना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग 7 जुलाई तक ओपन है।
इसके अलावा कंपनी बैंक ऑफर भी दे रही है। जिसके तहत ग्राहक स्मार्टफोन खरीदते समय एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर इंस्टेंट डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड पर 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः जल्द आने वाला है Samsung का फोल्डेबल फोन, जानें क्या है कंपनी का प्लान

क्या हो सकती है नथिंग फोन (1) की कीमत

लीक के मुताबिक, नथिंग फोन (1) को कंपनी 30 हजार या 35 हजार के बीच लॉन्च कर सकती है। फोन के लिए यूजर्स को 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज मिल सकता है। टॉप वैरियंट की कीमत थोड़ी ज्यादा भी हो सकती है।  
बता दें कि जब इस फोन का टीजर सामने आया था तो यह फोन किसी फ्लैगशिप स्मार्टफोन से कम नहीं लग रहा था, लेकिन फीचर्स के लिहाज से देखा जाए तो यह एक मिड-रेंज डिवाइस साबित होगा।

नथिंग फोन (1) के फीचर्स

Nothing Phone (1) में  स्नैपड्रैगन 778+ प्रोसेसर उपयोग किया जाएगा। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले के दिया जाएगा। डिस्प्ले पर पंच होल डिजाइन मिलेगा। जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। फोन की सुरक्षा के लिए नथिंग फोन (1) में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। फोन में 4500 एमएएच बैटरी होगी। यह फोन टाइप-सी पोर्ट के साथ 45W की फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। कैमरा की बात करें तो डिवाइस के रियर कैमरा सेटअप में 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा लेंस दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 एमपी का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा। इसके अलावा खास बात यह होने वाली है कि डिवाइस ट्रांसपेरेंट बैक पैनल के साथ आने वाला है। यह भी पढ़ेंः सबसे एडवांस्ड AMOLED स्मार्टवॉच Urban Fit S लॉन्च, मिलेगा 15 दिनों का बैकअप


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।