108MP कैमरा वाले Xiaomi 11T Pro 5G पर धमाकेदार डिस्काउंट, जानें ये खास डील

Xiaomi 11T Pro 5G फोन पर कंपनी भारी डिस्काउंट के साथ यूट्यूब का 3 महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रही है।

Xiaomi 11T Pro 5G
Xiaomi 11T Pro 5G

भारत में राखी का त्यौहार अब नजदीक है, इस मौके पर कई लोग अपने सगे-संबंधियों को तोहफा देने की पेशकश करते है। अगर आप किसी को Smartphone Gift देने की सोच रहे हैं या खुद एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Xiaomi का एक बड़ा ही शानदार Xiaomi 11T Pro 5G फ्लैगशिप फोन आकर्षक डिस्काउंट के साथ देखा जा सकता है। खास बात यह है कि इस फ्लैगशिप डिवाइस में 108 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा है, इसके साथ ही इस फोन पर कंपनी भारी डिस्काउंट के साथ यूट्यूब का 3 महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रही है। यहां तक कि बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। आइये, आपको इस फोन पर मिलने वाली सभी डील्स के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Xiaomi 11T Pro 5G पर ऑफर्स

अगर Xiaomi 11T Pro 5G फोन पर ऑफर की बात करें तो इस फोन को Amazon प्लेटफार्म पर करीब 52,999 रुपये में बेचा जाता है। जबकि फिलहाल सेल के दौरान कंपनी 28 प्रतिशत यानी कि 15,000 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 37,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी इस डिवाइस पर बैंक ऑफर के तहत 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट प्रदान कर रही है। हालांकि आपको बैंक ऑफर के लिए कम से कम 32,999 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। वहीं एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर 10% और 250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ईएमआई ट्रांजैक्शन पर भी 10% की छूट मिल रही है। फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। इसके अलावा अगर आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर लेना चाहते हैं तो आप को सबसे बेहतरीन 17,800 रुपये का एक्सचेंज मिल जाएगा, यानी कि यह डिवाइस आपको केवल 20,199 रुपये में मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: मात्र 8,249 रुपये में खरीदें Xiaomi का ये 32,000 रुपये वाला दमदार फोन, जानें क्या है ऑफर

Xiaomi 11T Pro 5G के फीचर्स

फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1080×2400 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन मिलता है। फोन की सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बेहतर ऑडियो के लिए डॉल्बी विजन सपोर्ट भी दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए Adreno 660 GPU मौजूद है। बैटरी के मामले में फोन में 5000mAh डुअल सेल बैटरी दी गई है, जो 120W HyperCharge तकनीक से लैस है। कंपनी का दावा है कि फोन केवल 17 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 11 आधारित MIUI 12.5 पर रन करता है।

खास है कैमरा

Xiaomi 11T Pro 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 108 मेगापिक्सल का सैमसंग HM2 लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Nokia 8210 4G फीचर फोन हुआ लॉन्च, जानें इसके 5 खास फीचर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।