Micromax In 2C स्मार्टफोन के बड़े फीचर्स का हुआ खुलासा, मिलेगा बड़ा डिस्प्ले और 5000mah बैटरी

Micromax IN 2C Specifications Leak
Micromax IN 2C Specifications Leak

Micromax के नए स्मार्टफोन Micromax IN 2C को लेकर पिछले कुछ हफ्तों से बड़ी चर्चा हो रही है। कंपनी जल्द ही इस नए एंट्री-लेवल फोन को लॉन्च करने वाली है। Micromax IN 2C फोन गीकबेंच बेंचमार्क वेबसाइट पर जुलाई में देखा जा चूका है। फिलहाल इस फोन की कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने इस फोन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खास जानकारी शेयर की है। बताया जा रहा है कि, Micromax के नए फोन में Unisoc T610 का प्रोसेसर, डुअल-रियर कैमरा सेटअप, HD + डिस्प्ले और कई खूबियां मिलने वाली हैं। आइये आगे इस स्टोरी में जानते हैं फोन से जुड़े लीक के बारे में सबकुछ।

यह भी पढ़ेंः Airtel ने फिर ग्राहकों को किया नाराज, अब पहले से कम दिनों के लिए मिलेगी ये फ्री सर्विस

Micromax IN 2C

फोन को पहले पेश किये गए In 1b स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ ही पेश किया जा सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच देखने को मिलेगा। फोन के बैक पैनल में ऊपर बाएं तरफ कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है। जहां डुअल-कैमरा सेटअप होना लगभग तय है। ग्राहकों को फोन के लिए सिल्वर और ग्रे दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

फोन में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। जो 1600×720 का पिक्सल रेजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 400 निट्स पीक ब्राइटनेस प्रदान करने वाला होगा।  फोन में ऑक्टा-कोर यूनिसोक T610 प्रोसेसर मिलना तय है। स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 6GB LPDDR4X रैम और 64GB emmc 5.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन Android 11 OS पर काम करने वाला होगा।
फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा। चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। साथ ही म्यूजिक का आनंद लेने के लिए 3.5 mm ऑडियो जैक दिया जाएगा।

Micromax IN 2C कैमरा

फोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप होने की बात सामने आ चुकी है। जिसमें 8MP का प्राइमरी लेंस और VGA लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए  5MP का लेंस दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः 50MP कैमरे का साथ इंडिया आ रहा Realme Narzo 50A Prime, फोन में होगी मैसिव पावर और माइटी परफॉरमेंस

बैटरी के मामले में Micromax IN 2C में लंबी चलने वाली 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट देने में सक्षम होगी। इसके अलावा फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर और एक्सेलेरोमीटर मिलने की भी बात सामने आई है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।