60W पावरफुल साउंड के साथ Blaupunkt ने 50 इंच का 4K Smart TV भारत में किया लॉन्च, कीमत है काफी खास

जर्मन ब्रांड Blaupunkt ने अब अपना नया 50 इंच का Android Smart TV भारत में लॉन्च किया है। यह एक 4K रिजॉल्यूशन वाला मॉडल है। इस टीवी में मूवी और फोटो का मज़ा बढ़ा देगा, और आजकल तो ओलिंपिक चल रहा है तो ऐसे में इस टीवी पर आप लाइव गेम्स का भी आनंद उठा सकते हैं।  आइये जानते हैं Blaupunkt के इस नए 50 इंच वाले टीवी की खूबियां और कीमत भी।

Blaupunkt के इस 50 इंच वाले Android Smart TV की कीमत 36,999 रुपये रखी गई है। इस टीवी की बिक्री 6 अगस्त सेफ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर होगी। इस टीवी का डिस्प्ले काफी ब्राइट है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है और टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट और एयरप्ले है जिसके साथ 1000+ एप्स का सपोर्ट है। इसमें बेजललेस डिस्प्ले है। टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में वॉयस कंट्रोल है।

Blaupunkt के इस टीवी में 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। यह टीवी एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। खास बता यह है कि इस टीवी में आपको अलग से साउंड बार लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि इसमें 60W के दमदार स्पीकर लगे हैं। जिसके साथ डॉल्बी डिजिटल प्लस, DTS TruSurround ऑडियो, Dolby MS12 साउंड  का सपोर्ट है। साथ ही डॉल्बी एटमॉस का भी सपोर्ट है। इस टीवी में कुल 4 स्पीकर लगे हैं जोकि आपके रूम को सिनेमा हाल जैसा फील कर सकते हैं। इस टीवी का डिजाइन बेहद स्लिम और प्रीमियम है, साथ ही इसमें बेहद हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल भी किया गया है।

हाल में लॉन्च किये थे 4 स्मार्ट टीवी

अभी हाल ही में Blaupunkt ने भारत में अपने 4 नए स्मार्ट एंड्राइड टीवी को लॉन्च किया था। कंपनी 32 इंच,  42 इंच, 43 इंच और 55 इंच ने अपने स्मार्ट टीवी उतारे हैं। ये चारों साइज़ भारत खूब पसंद किये जाते हैं। Blaupunkt के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपये रखी है। जबकि इसके 42 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। तो वहीं 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 30,999 रुपये है और कंपनी के टॉप मॉडल जोकि 55 इंच में है उसकी कीमत 40,999 रुपये है

 Blaupunkt के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की बात करें तो यह एक HD रेडी एंड्राइड स्मार्ट टीवी है, जबकि 43 इंच वाला टीवी एक फुल HD स्मार्ट एंड्राइड टीवी है, तो वहीं 43 इंच में आने वाला टीवी एक 4K स्मार्ट एंड्राइड टीवी है।  इसके अलावा 55 इंच का टीवी भी 4K  स्मार्ट एंड्राइड टीवी है, ये सभी टीवी बेज़ल लेस डिजाइन में आते हैं और खास बात यह है कि 32 और 42 इंच वाले टीवी में 40W का साउंड दिया गया है, जोकि काफी बेहतर अनुभव देगा, क्योंकि आमतौर पर दूसरे ब्रांड्स के टीवी में 20W का साउंड ही मिलता है।

Blaupunkt के 43 इंच वाले टीवी में 50W का साउंड मिलता है और 55 इंच वाले टीवी में 60W का साउंड मिलता है जोकि वाकई इम्प्रेस करता है और इस मॉडल की बड़ी खूबी भी है। 43 और 55 इंच के स्मार्ट टीवी में 2GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा मिलेगी  इसके अलावा चार स्पीकर्स से लैस हैं साथ ही इनमें Dolby Atmos, Dolby Digital Plus साउंड की खूबियां मिलेंगी.इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इनमें  Bluetooth, 2 USB ports, 3 HDMI, ARM Cortex A53 Processor और voice-enabled रिमोट कंट्रोल भी मिलेगा।