Blaupunkt ने लॉन्च किए दो किफायती CyberSound Smart TV, कीमत 15,999 रुपये से शुरू

Blaupunkt ने भारत में Blaupunkt CyberSound Smart TV लॉन्च की घोषणा की है। इस लाइनअप में 40 इंच का एचडी रेडी स्मार्ट टीवी और 43 इंच का फुल-एचडी स्मार्ट टीवी शामिल है। ये टीवी मॉडल सराउंड साउंड सपोर्ट के साथ 40W स्पीकर से लैस है। नए साइबरसाउंड स्मार्ट टीवी मॉडल HDR10 कंटेंट को भी सपोर्ट देते हैं। नया Blaupunkt 40-इंच स्मार्ट टीवी डिस्प्ले 400 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है, जबकि 43-इंच मॉडल 500 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस प्रदान करता है। कंपनी के मुताबिक, हायर एंड मॉडल इनबिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आता है।

Blaupunkt CyberSound स्मार्ट टीवी की कीमत
भारत में Blaupunkt CyberSound 40-इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 15,999 रुपये है, जबकि 43-इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। स्मार्ट टीवी 12 मार्च से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Blaupunkt के अनुसार, ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः 150 रु माह की खर्च पर घर लाएं रिमोट कंट्रोल वाले Ceiling fan, स्पीड मिलेगी सुपर फास्ट

Blaupunkt CyberSound स्मार्ट टीवी के फीचर्स
नया Blaupunkt CyberSound स्मार्ट टीवी 40-इंच मॉडल में उपलब्ध है, जो 400 nits की पीक ब्राइटनेस और पतले बेजेल्स के साथ HD रेडी (1,336×768 पिक्सल) डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। वहीं 43-इंच मॉडल की बात करें, तो यह FHD (1,920×1,080 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आता है। यह 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और बेजेल-लेस डिजाइन को सपोर्ट करता है। स्मार्ट टीवी कोर्टेक्स A53 कोर के साथ एक क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें आपको 1GB रैम और 8GB इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा मिलती है।

दोनों Blaupunkt साइबरसाउंड स्मार्ट टीवी मॉडल एंड्रॉयड टीवी पर रन करता है। इसमें आपको Google Play स्टोर तक एक्सेस मिलती है। टीवी Amazon Prime, Sony LIV और YouTube जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं को सपोर्ट करता है। Blaupunkt के अनुसार, दोनों स्मार्ट टीवी मॉडल सराउंड साउंड सपोर्ट के साथ 40W स्पीकर से लैस हैं। टीवी पर कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें, तो इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, ऐपल एयरप्ले, तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। इसके अलाावा, रिमोट में वॉयस कमांड के लिए गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी है।
यह भी पढ़ेंः iVOOMi Energy लॉन्च करेगी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाजार में धूम मचाने की तैयारी