boat ने लॉन्च किये 28 घंटे चलने वाले नए TWS earbuds, जानिये कीमत

कम बजट में शानदार प्रोडक्ट्स के लिए वियरेबल और ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी boAt  का नाम काफी पॉपुलर है। भारत में कंपनी ने अपने नए  Airdopes 111 ईयरबड्स को लॉन्च किया है। इन नए TWS earbuds में बड़े ड्राइवर्स के अलावा हैवी बैटरी लाइफ मिलती है साथ ही इनमें फ़ास्ट कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलती है।

नए Airdopes 111 ईयरबड्स की कीमत 1,499 रुपये है। हालांकि, ईयरबड्स 1,299 रुपये में उपलब्ध हैं इन्हें आप ओशियन ब्लू, सैंड पर्ल, कार्बन ब्लैक और स्नो व्हाइट समेत चार कलर्स में खरीद सकते हैं। इनकी बिक्री  अमेजन, फ्लिपकार्ट और आधिकारिक वेबसाइट पर होगी।

बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए  इन नए  ईयरबड्स 13mm ड्राइवर्स दिए हैं जिनकी मदद आप क्वालिटी साउंड का मज़ा ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए  इनमें ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिलता है जोकि 10 मीटर की रेंज देता है ।  इसमें ईयरबड्स और डिवाइस के बीच सहज कनेक्टिविटी के लिए IWP तकनीक है, जो केस से बाहर निकालने पर, ईयरबड्स को डिवाइस से अपने आप कनेक्ट कर देता है और यह फीचर काफी उपयोगी भी है। यह भी पढ़ें: कम कीमत में लॉन्च हुए नए TWS इयरबड्स, फुल चार्ज में मिलेगी 32 घंटे की बैटरी लाइफ

साफ़ और क्लियर आवाज़ के लिए इनमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन की  की सुविधा दी गई है। इसके अलावा, यह क्विक रिस्पॉन्स टच कंट्रोल्स का सपोर्ट करता है जो यूजर्स को सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट के साथ म्यूजिक और कॉल कंट्रोल करने की सुविधा देता है।

बैटरी लाइफ की बात करें तो Boat Airdopes 111 को एक बार फुल चार्ज करने पर 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। चार्ज करने के लिए, आपको टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है, जो एएसएपी क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है और केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 45 मिनट का प्लेबैक देता है। Boat Airdopes 111 का डिजाइन काफी अच्छा है और इनकी बेहतर क्वालिटी भी देखने को मिलती है