सिर्फ एक रुपये में बुक करें Bounce Infinity E1 स्कूटर, फुल चार्ज में 85 km चलेगा

Bounce Infinity e-scooter

अब समय इलेक्ट्रिक वाहनों का है। आये दिन मार्केट में नये-नये EV वाहनों की एंट्री हो रही है। इलेक्ट्रिक मोबिलिटी फर्म Bounce ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘Infinity E1’ को पिछले साल लॉन्च किया था, यह  इलेक्ट्रिक स्कूटर वैकल्पिक बैटरी के साथ पेश किया जाने वाला बाजार में पहला स्कूटर है। यानी आप इस स्कूटर की बैटरी निकाल कर दूसरी चार्ज हुई बैटरी को इस स्कूटर में बहुत ही आसानी से लगा सकते हैं  और अपनी राइड का मज़ा ले सकते हैं, और निकाली हुई बैटरी को फिर से चार्ज पर लगा सकते हैं।

सिर्फ एक रुपये में करें बुक

Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 68,999 रुपये है, जिसमें बैटरी और चार्जर शामिल हैं। इस स्कूटर की खास बात यह भी है कि इसकी कीमत बिना बैटरी के 36,000 रुपये है। इतना ही नहीं इस स्कूटर की बुकिंग 499 रुपये की टोकन राशि पर हो रही थी, लेकिन अब नए ऑफर के तहत ग्राहक इस स्कूटर को सिर्फ एक रुपये में बुक कर सकते हैं। लेकिन यह ऑफर सिर्फ पहले 500 यूजर्स के लिए है, बुकिंग के समय आपको एक कोड डालना होगा जोकि होगा ‘BOUNCE498’

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1,493 रु की EMI देकर खरीदें Hero Electric Flash LX, फुल चार्ज में 85 km है रेंज

Bounce Infinity E1 को रेट्रो-मॉडर्न थीम के अनुसार डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर का फ्रंट प्रोफाइल नए लुक के साथ ध्यान आकर्षित करता है। इसमें रेट्रो स्टाइल के साथ आधुनिकता का मिश्रण दिखता है। इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, ब्लूटूथ के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय व्हील, एलईडी टेललाइट आदि मिलते हैं। इसके साथ सीट के अंदर स्टोरेज स्पेस भी काफी है। बाउंस इनफिनिटी E1 ट्यूबलेस टायरों से लिपटे 12 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलता है। स्टॉपिंग पावर 230 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक और पीछे 203 mm हाइड्रोलिक ब्रेक द्वारा प्रदान की जाती है। स्कूटर 780 mm की सीट ऊंचाई और 155 mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है।

Bounce Infinity  E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर IP67 रेटिंग के साथ एक स्वैपेबल 2 kWh 48V बैटरी के साथ आता है। इस बैटरी पैक को रियर-व्हील आधारित BLDC हब मोटर के साथ जोड़ा गया है। इस स्कूटर में तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स मिलते हैं- ड्रैग, इको और पावर। पावर मोड में स्कूटर 65 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। बाउंस इनफिनिटी ई1 एक बार चार्ज करने पर 85 km की दूरी तय करने में सक्षम है।