एएनसी फीचर के साथ लॉन्च हुआ Boult Audio AirBass Soul Pods, अभी 2,499 रु में खरीद पाएंगे

Boult Audio AirBass Soul Pods

Boult Audio AirBass SoulPods ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को भारत में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर, ब्लूटूथ सपोर्ट और IPX7 वाटर रेजिस्टेंस की सुविधा है। ईयरबड टच-सेंसिटिव भी हैं। नए AirBass SoulPods Boult Audio की पहली बार ANC के साथ पेश किया गया है। ईयरबड्स में एंबियंट मोड है। कंपनी का दावा है कि उसके किफायती TWS ईयरबड्स कुल 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकते हैं।

Boult Audio AirBass SoulPods की कीमत

नए बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स को इंट्रोडक्ट्री लॉन्च प्राइस के तहत अभी फ्लिपकार्ट के माध्यम से 2,499 रुपये की कीमत में खरीद पाएंगे। आधिकारिक वेबसाइट पर ईयरबड्स को 2,999 रुपये की प्राइस पर लिस्ट किया गया है। ये ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आते हैं। इसके अतिरिक्त, इस प्रोडक्ट पर एक साल की इंडस्ट्री वारंटी भी मिलती है।

Boult Audio AirBass SoulPods के फीचर्स

नए बोल्ट ऑडियो एयरबेस सोलपॉड्स एक पावरफुल साउंड देने के लिए 10 mm ड्राइवरों के साथ आते हैं। एएनसी के अलावा इयरफोन में एक एम्बिएंट मोड भी है, जो यूजर्स को जरूरत पड़ने पर अपने परिवेश के हिसाब से साउंड देता है। ईयरबड्स में सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स के साथ एंगल्ड बड है। बॉडी को ABS शेल के साथ बनाया गया है। कंपनी का कहना है कि यह ईयरबड्स को पानी और पसीने से बचाता है।

Boult Audio AirBass SoulPods में IPX7 वाटर-रेसिस्टेंस की सुविधा है, जो एक सीमा तक बारिश, पानी और पसीने से होने वाले नुकसान को रोकता है। यह ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है। यह touch-sensitive होते हैं ताकि यूजर्स कॉल का जवाब दे सकें या अस्वीकार कर सकें, वॉल्यूम एडजेस्ट कर सकें, संगीत ट्रैक कंट्रोल कर सकें या जेस्चर के साथ पेयर स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट को कमांड कर सकें।

ईयरबड्स यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी की पेशकश करते हैं और कहा जाता है कि चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे तक का प्लेटाइम देने के लिए कहा जाता है। प्रत्येक ईयरबड को एक बार चार्ज करने पर छह घंटे तक नॉन-स्टॉप प्लेटाइम देने का दावा किया जाता है। ईयरबड्स टाइप-सी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।