10 मिनट चार्ज पर 10 घंटे म्यूजिक का मज़ा, आ गये Boult Audio के नए ईयरफोन्स

Boult Audio एक प्रीमियम उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है जो अपने इनोवेशन डिजाइन और बेहतर ऑडियो के लिए जाना जाता है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए अब अपना नया ProBass Curve X नैकबैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह IPX5 रेटिंग के साथ आता है यानी इस पर पसीने और पानी का असर नहीं होता और आप बिना टेंशन इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। इस नेकबैंड  को विशेष रूप से म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। कंपनी की मानें तो सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से इनमें 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलेगा। 

कीमत की बात करें तो Boult Audio ProBass Curve X नेकबैंड को दो कलर ऑप्शन के साथ उतारा है जिसमें ब्लैक और ब्लू कलर शामिल। बिक्री के लिए यह अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 999 रुपये रखी है। कंपनी इस पर  एक  साल की वारंटी दे रही है।

कंपनी का दावा है कि Boult Audio ProBass Curve X नेकबैंड फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस हैं। सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर ये 10 घंटे तक म्यूजिक का मज़ा दे सकते हैं। इसके अलावा ये इयरफ़ोन को एक बार चार्ज करने पर कुल 15 घंटे का प्लेटाइम देने का दावा किया गया है। इनमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है। 

इनका डिजाइन लेटेस्ट है और क्वालिटी काफी शानदार है, ये वजन में हल्के हैं इसलिए पूरा दिन आप इन्हें यूज़ कर सकते हैं। इसके अलावा  व्यायाम करते समय इयरफ़ोन गिरेंगे नहीं। कॉल के दौरान बाहरी शोर को भी ये रोकते हैं ताकि आप आराम से बात कर सकें। Boult Audio ProBass Curve X में ब्लूटूथ 5.0 तकनीक भी है। डिवाइस में सॉफ्ट सिलिकॉन बैंड और इन-लाइन नियंत्रण के साथ एक अत्यधिक एर्गोनोमिक और आरामदायक डिज़ाइन है।

स्वेट-रेसिस्टेंट, फ्लेक्सिबल और लाइटवेट सॉफ्ट सिलिकॉन बैंड आराम और स्टाइल के लिए बनाया गया है, जबकि एक्स्ट्रा-सॉफ्ट सिलिकॉन ईयर टिप्स और ईयर फिन्स एक अच्छी ग्रिप और पूरे दिन आराम सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा, चुंबकीय ईयरबड उपयोग में न होने पर इसके तारों को उलझने से बचाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।