BSNL ने लॉन्च किए दो जबरदस्त मंथली रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी

बीएसएनएल एसटीवी 228 प्रीपेड रिचार्ज प्लान 1 जुलाई, 2022 से यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB दैनिक डेटा, 100 एसएमएस/दिन के साथ आएगा।

BSNL's 4G service will start soon in Pune
BSNL prepaid plan

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए दो नए मंथली रिचार्ज प्लान (Monthly Recharge Plans) प्लान की घोषणा की है। बीएसएनएल ने कहा कि इन दो नए प्लान की कीमत 228 रुपये और 239 रुपये की होगी। यूजर्स 1 जुलाई से इन योजनाओं का लाभ उठा पाएंगे। दोनों प्लान मंथली वैलिडिटी के साथ पेश किए जाएंगे। बीएसएनएल (BSNL) ने कहा कि दोनों प्लान के लिए रिचार्ज की तारीख एक महीने की होगी। आइए जानते हैं इन योजनाओं में मिलने वाले लाभ के बारे में…

BSNL Rs 228 Prepaid Plan

बीएसएनएल एसटीवी 228 प्रीपेड रिचार्ज प्लान 1 जुलाई, 2022 से यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB दैनिक डेटा, 100 एसएमएस/दिन के साथ आएगा। दैनिक 2GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 80 Kbps तक कम हो जाएगी। आपको बता दें कि बीएसएनएल इस प्लान के साथ यूजर्स के लिए प्रोग्रेसिव वेब ऐप पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस भी बंडल करेगी।

यह भी पढ़ेंः Jio, Airtel, Vi: दो महीने की वैलिडिटी वाले ये हैं बेस्ट Prepaid Plans, जानें पूरी डिटेल

BSNL Rs 239 Prepaid Plan

बीएसएनएल का 239 रुपये का प्रीपेड प्लान 10 रुपये के टॉकटाइम वैल्यू के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन के साथ 2GB दैनिक डेटा के साथ आएगा। 2GB डेटा की खपत के बाद बाकी दिनों के लिए इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाएगी। इस प्लान के साथ गेमिंग बेनिफिट्स भी दिए गए हैं। टॉकटाइम वैल्यू यूजर्स के मुख्य खाते में जोड़ा जाएगा। जैसा कि ऊपर बताया गया है कि 228 रुपये और 239 रुपये के दोनों प्लान एक महीने की वैधता के साथ आते हैं। महीने के किसी खास दिन इन प्लान्स से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को अगले महीने उसी तारीख को फिर से इन प्लान्स से रिचार्ज करना होगा।

इन दोनों प्लान्स को Airtel, Jio और Vodafone Idea के मंथली ऑफरिंग को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है। बीएसएनएल उन नंबरों के लिए एक नया न्यूनतम रिचार्ज वैल्यू भी पेश करेगा जो सक्रिय नहीं है। ग्राहक ग्रेस पीरियड II (GP II) या उससे आगे हैं, उन्हें अपने फोन को न्यूनतम 107 रुपये के साथ रिचार्ज करना होगा। यह नया बदलाव 1 जुलाई से काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः नई Maruti Brezza सिर्फ 7.99 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानें फीचर्स, वैरियंट, इंजन के बारे में सबकुछ