Apple Watch से भी महंगी है Bugatti की यह खास हैंडमेड स्मार्टवॉच, देखते ही हो जाएगा प्यार

स्मार्टवॉच का क्रेज अब लोगों में खूब देखने को मिल रहा है। बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम स्मार्टवॉच की अच्छी खासी रेंज मार्केट में मौजूडी है। स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी Bugatti ने भी अपनी ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है और खास बात यह है कि यह हैंडमेड स्मार्टवॉच है। यानी इसे हाथों से बनाया गया है।

कंपनी ने एक साथ स्मार्टवॉच की तीन मॉडल को लॉन्च किया है जिनमें Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Bugatti Ceramique Edition One Le Noire और Bugatti Ceramique Edition One Divo शामिल हैं। इन स्मार्टवॉच में कई एडवांस्ड फीचर्स को शामिल किया गया है और आपकी हेल्थ का भी ये पूरा ध्यान रखती है। इसमें GPS और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे फीचर्स भी हैं।

क्या है कीमत ?

कीमत की बात करें तो Bugatti Ceramique Edition One Pur Sport, Ceramique Edition One Le Noire और Ceramique Edition One Divo तीनों की कीमत 899 यूरो है जो लगभग 80,000 रुपए बनते हैं। ये कीमत शुरुआती ग्राहकों के लिए है। बाद में आने वाले ग्राहकों  के लिए इन वॉच की कीमत 999 यूरो होगी जो लगभग 88,000 रुपए  हैं।

खास फीचर्स

आपको बता दें कि ये सभी स्मार्टवॉच हैंडमेड हैं जिन्हें IT और वॉच के एक्सपर्ट की एक टीम ने  रेडी किया है। इस वॉच में करीब 1,000 अलग-अलग पार्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। Bugatti की मानें तो इस स्मार्टवॉच में उसी इंजीनियरिंग का इस्तेमाल हुआ है जिनका इस्तेमाल उसकी हाइपर स्पोर्ट्स कारों में होता है। स्मार्टवॉच खरीदने वालों को कस्टमाइज करने का भी ऑप्शन  मिलेगा। वॉच के साथ रबड़ स्ट्रैप और टाइटेनियम स्ट्रैप का विकल्प मिलेगा। जिससे ये कफी प्रीमियम भी नज़र आती है ।

14 दिनों का बैकअप

Bugatti स्मार्टवॉच में राउंड एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 390×390 पिक्सल है। इसमें 445mAh की बैटरी है जोकि फुल चार्ज में 14 दिनों का बैकअप देगी। कंपनी इस वॉच के साथ पांच साल की वारंटी देरही है। इस वॉच में 90 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए  10 ATM की रेटिंग मिली है। इसे Bugatti Dashboard एप से कंट्रोल किया जा सकेगा। इसके अलावा इसमें GPS सेंसर, हर्ट रेट मॉनिटरिंग, स्ट्रेस लेवल और ब्लड ऑक्सीजन मापने का भी फीचर भी मिलेगा।