मात्र 312 रुपये की EMI पर घर मंगवाएं ये 32 इंच Smart TV, 8,000 रुपये का डिस्काउंट भी पाएं

कंपनी Infinix Y1 Smart TV पर पूरे 8,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Infinix Y1 Smart TV
Infinix Y1 Smart TV

अगर आप एक बेहतरीन 32 इंच Smart TV खरीदने का मूड बना रहे हैं, तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर जबरदस्त डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। मौजूदा ऑफर के तहत 32 इंच का Infinix Y1 Smart TV आपको 8,000 रुपये के डिस्काउंट, बैंक ऑफर और यहां तक कि 312 रुपये के एक शानदार EMI ऑफर के साथ मिल सकता है। खास बात यह है कि Infinix के इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर काफी पसंद किया गया है और यह टीवी आपको 4.2 रेटिंग के साथ मिल जाएगा। वहीं, स्मार्ट टीवी की खासियत यह है कि इसमें आपको कई प्री इंस्टॉल ओटीटी ऐप्स, hd-ready डिस्प्ले और अन्य स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। आइए, आगे आपको Infinix Y1 HD Ready LED Smart Linux TV पर मिलने वाले ऑफर और कीमत की डिटेल बताते हैं।

Infinix Y1 Smart TV Price और ऑफर्स

फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर Infinix Y1 Smart TV की एमआरपी 16,999 रुपये रखी गई है। जिस पर फिलहाल कंपनी 47 प्रतिशत यानी 8,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस स्मार्ट टीवी को केवल 8,999 रु में खरीद सकते हैं। यही नहीं टीवी पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल जाएगा। वहीं, अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो अगर आप अपने पुराने टीवी को बेचना चाहते हैं, तो आपको इस टीवी पर पूरे 8,000 रु तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। इसके अलावा अगर आप 312 रुपये वाले ऑफर के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस टीवी पर कई बैंक ईएमआई ऑप्शन चला रहे हैं, जहां फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से टीवी को मात्र 312 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है।

Infinix Y1 Smart TV
Infinix Y1 Smart TV

यह भी पढ़ें:केवल 5,699 रुपये में खरीदें Realme C30, शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस है फोन

Infinix Y1 Smart TV Price Specifications

Infinix के इस स्मार्ट टीवी में HD रेडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1366 x 768 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 250nits पीक ब्राइटनेस  मिल जाती है। बढ़िया ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए स्मार्ट टीवी में डॉल्बी तकनीक के साथ 20W स्पीकर दिए गए हैं। प्रोसेसर की बात करें तो Infinix स्मार्ट टीवी में क्वाड-कोर प्रोसेसर, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज दिया गया है। यूजर्स को प्राइम वीडियो, Zee5, YouTube, SonyLIV जैसे कई प्री इनस्टॉल ऐप्स भी मिलते हैं। वहीं OS की बात करें तो टीवी एंड्रॉइड-आधारित नहीं है, बल्कि Linux ओएस पर रन करता है। 

यह भी पढ़ें:बाजार में आया सबसे सस्ता JioBook लैपटॉप, जानें कीमत और खूबियां


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।