केवल 4,324 रुपये में खरीदें Jio Phone Next, जानें Amazon का यह तगड़ा ऑफर

Jio Phone Next ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर भी आकर्षक ऑफर के साथ लिस्ट कर दिया गया है।

Jio Phone Next
Jio Phone Next

टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपना किफायती स्मार्टफोन Jio Phone Next और भी सस्ता कर दिया है। कंपनी इस फोन के लिए जबरदस्त ऑफर चला रही है। अगर आप एक नया और सस्ता डिवाइस लेने का मन बना रहे हैं, तो यह डील आपके काफी काम आ सकती है। बता दें कि जिओ ने पिछले साल अक्टूबर में Jio Phone Next लॉन्च किया था। जिसे Jio वेबसाइट और रिलायंस डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही अब Jio Phone Next ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर भी आकर्षक ऑफर के साथ लिस्ट कर दिया गया है। यहां यूजर्स इस फोन को केवल 4,324 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये आपको इस ऑफर के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Jio Phone Next का ताजा प्राइस  

कंपनी ने Jio Phone Next को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया था, जिसमें 2GB रैम +32GB स्टोरेज शामिल है। इस फोन को कंपनी ने 6,499 रुपये में बाजार में उतारा था, लेकिन फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर फोन को 4324 रुपये खरीदा जा सकता है। Amazon पर सिटी बैंक कार्ड के जरिए फोन पर 10 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है यानी फोन पर 1,750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ कंपनी Jio Phone Next पर 4,100 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है, तो आप इस ऑफर का लाभ लेते हुए Jio Phone Next को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः WhatsApp पर जल्द आएगा एनिमेटेड अवतार, जानें कैसे काम करेगा यह फीचर

Jio Phone Next के फीचर्स

जिओ फोन नेक्स्ट में 5.45 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 720×1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। फोन में सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी दी गई है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में फोन में 2GB रैम+ 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही, स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी मदद से स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन आधारित PragatiOS पर रन करता है। फोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है, जो सामान्य चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

फोन के कैमरा की बात करें, तो इसमें 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा लेंस मौजद है। फोन में मौजूद सॉफ्टवेयर की मदद से ट्रांसलेट नाउ, नियरबी शेयर, रीड अलाउड, 10-भाषााओं का सपोर्ट जैसी सुविधाएं भी मिल जाती हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4G, डुअल-सिम, ब्लूटूथ 4.1, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और वाई-फाई जैसी बेसिक दी गई हैं। 

ये भी पढ़ें: MUDRA Loan: सरकार दे रही है 10 लाख रुपये तक लोन, जानें कैसे करें अप्लाई


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।