199 रु में खरीदें Nokia 6310, 35 दिन नहीं पड़ेगी चार्ज की जरूरत

Nokia 6310 फोन पर कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई, बैंक ऑफर और सामान्य EMI ऑप्शन भी चला रही है।

Nokia 6310
Nokia 6310

पिछले कुछ महीनों में Nokia कंपनी ने शानदार फीचर फोंस की पेशकश की है। खास बात यह रही कि सालों पहले लॉन्च किए गए फोन नए अवतार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि कंपनी ने कुछ समय पहले ही Nokia 6310 को नए जमाने के फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। फोन में नया डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। अगर आप एक नया फीचर फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर इस फोन को खरीदने के लिए आकर्षक ऑफर की पेशकश की जा रही है। फोन पर कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई, बैंक ऑफर और सामान्य EMI ऑप्शन चला रही है। इसके साथ ही आप फोन को केवल 199 रुपये में भी खरीद सकते हैं। आइये, आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स और नई कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी बताते हैं।

Nokia 6310 पर खास ऑफर्स 

नोकिया के इस डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Nokia का यह फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर 4,399 की कीमत में देखा जा सकता है। जिस पर 24 प्रतिशत यानी कि 1,050 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 3,399 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर बैंक ऑफर की बात करें तो कंपनी इस पर एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है।

इसके साथ ही फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। EMI ऑप्शन पर आप इस फोन को केवल 162 रुपये की मासिक किस्त पर खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप इस फोन को लेने के लिए 199 रुपये वाले ऑफर के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि कंपनी इस फोन पर पूरे 3200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर चला रही है यानी कि अगर आपके किसी पुराने डिवाइस की कीमत आपको बेहतरीन मिल जाती है, तो आप इस फोन को केवल 199 रुपये में ले पाएंगे।

यह भी पढ़ेंः महज 740 रु में ले आएं 15000 रुपये वाला OPPO K10, 6GB रैम और Snapdragon 680 प्रोसेसर से है लैस

Nokia 6310 के फीचर्स

नोकिया के इस तगड़े फीचर फोन में 2.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें UNISOC 6531 प्रोसेसर मिल जाता है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8 एमबी रैम और 16mb इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन Series 30+ (S30+) पर रन करता है। फोन में 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। इसके साथ ही स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसकी मदद से आप 32GB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, ड्यूल-सिम सपोर्ट और एफएम रेडियो जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं

खास है बैटरी 

इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस फोन में 1150 mAh की लंबी चलने वाली बैटरी मिलती है, जिसके लिए कंपनी दावा करती है कि यह फोन आपको 7 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम और 35 दिनों का स्टैंडबाई टाइम दे सकता है। इसके अलावा यह बैटरी फोन से निकाली भी जा सकती है और यह फोन माइक्रो यूएसबी और चार्जर के साथ आता है। अगर फोन के कलर ऑप्शन की बात करें तो इस फोन के लिए ग्राहकों को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और येल्लो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। 

यह भी पढ़ेंः केवल 13,499 रु में लॉन्च हुआ Redmi Note 11SE, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।