केवल 5,699 रुपये में खरीदें Realme C30, शानदार डिजाइन और फीचर्स से लैस है फोन

Realme C30 फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज भी मिल रहा है।

Realme C30
Realme C30

भारत में सबसे ज्यादा उत्साह के साथ मनाया जाने वाला Diwali का त्यौहार बेहद नजदीक आ चुका है। इस मौके पर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल के दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। फिलहाल हम जिस डिस्काउंट की बात कर रहे हैं वह Realme के लो बजट Realme C30 स्मार्टफोन पर मिल रहा है। यानी अगर आप इन दिनों एक नया और किफायती स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme C30 आपके लिए शानदार विकल्प बन सकता है। क्योंकि इस स्मार्टफोन में बेहतर डिजाइन और तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी इस पर फिलहाल 2,800 रुपये का डिस्काउंट दे रही और यह अब तक की सबसे कम कीमत में सेल किया जा रहा है। फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज भी मिल रहा है। आइए, आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Realme C30 Price और ऑफर्स

आपको बता दें कि Flipkart प्लेटफार्म पर Realme C30 स्मार्टफोन की एमआरपी 8,499 रुपये है। इस पर फिलहाल कंपनी 32 प्रतिशत यानी कि 2,800 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप Realme के इस स्मार्टफोन को केवल 5,699 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। वहीं एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 250 रु का ऑफर दिया जा रहा है। फोन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर 5,150 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। यानी अगर आपको आपके पुराने डिवाइस की अच्छी कीमत मिल जाती है तो आप यह फोन बड़ी ही मामूली कीमत पर खरीद पाएंगे।

Realme C30
Realme C30

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Redmi Note 11, 6GB रैम, 5 कैमरों का सेटअप, 5000mAh बैटरी से है लैस

Realme C30 specifications

Realme C30 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में ऑक्टा कोर Unisoc T612 प्रोसेसर उपयोग किया गया है। कंपनी ने C30 स्मार्टफोन में लंबी चलने वाली 5,000mAh की बैटरी दी है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। कंपनी का दावा है कि फोन फुल चार्ज पर 102 घंटे का ऑडियो प्लेबैक सहित 45 दिनों का स्टैंडबाई टाइम प्रदान करता है। स्टोरेज के मामले में फोन में 2GB रैम+ 32GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इसके साथ ही फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसकी मदद स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। OS कि बात करें तो फोन एंड्रॉयड 11 आधारित realme UI R एडिशन पर रन करता है।

कैमरा फीचर की बात करें, तो फोन में LED फ्लैश के साथ सिंगल रियर प्राइमरी कैमरा दिया गया है। जिसमें 8MP का लेंस दिया गया है, वहीं फोन में वाटर ड्राप नॉच डिजाइन है, जिसमे 5MP सेल्फी कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़ें: 12,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ Realme GT Neo 3T हुआ सबसे सस्ता, जानें प्राइस और फीचर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display