केवल 749 रुपये में ले आएं Redmi 10 स्मार्टफोन, जानें इस ऑफर की खासियत

Redmi 10 स्मार्टफोन की असल कीमत 14,999 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत आप इस फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां तक कि आप इस फोन को केवल 749 रुपये में भी खरीद सकते हैं।

Redmi 10

Redmi के दमदार डिवाइस Redmi 10 पर इस समय भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। दरसअल, रेडमी का ये फोन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर तगड़े ऑफर्स के साथ लिस्टेड है। अगर आप एक नए डिवाइस लेने का मन बना रहे हैं या फिर आप किसी अपने को नया मोबाइल गिफ्ट करना चाहते हैं, तो यह डील आपके बेहद काम आ सकती है। बता दें कि Redmi 10 स्मार्टफोन की असल कीमत 14,999 रुपये है, लेकिन ऑफर के तहत आप इस फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां तक कि आप इस फोन को केवल 749 रुपये में भी खरीद सकते हैं। आइये, आपको Redmi 10 पर मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हैं।    

Redmi 10 पर तगड़ा ऑफर

Redmi 10 कीमत 14,999 रुपये है। इस डिवाइस पर कंपनी 33 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। जिसके बाद यह डिवाइस केवल 9,999 रुपये में मिल रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए SBI कार्ड से EMI ऑप्शन का चुनते हैं, तो कंपनी आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर कर रही है।  इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको सबसे पहले 5,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा। जिसके बाद कंपनी अतिरिक्त 1,500 रुपये का डिस्काउंट भी देगी। वहीं अगर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart के Flipkart Axis Bank Card के जरिए इस मोबाइल को खरीदते हैं, तो इस पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही, Flipkart Pay Later फीचर का उपयोग करने पर यूजर्स को इंस्टेंट 100 रुपये का ऑफ मिल जाएगा।  

एक्सचेंज ऑफर्स की बात करें, तो कंपनी इस स्मार्टफोन पर 9,250 रुपये तक का ऑफर दे रही है यानी अगर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन अच्छी है, तो आपको 9,250 रुपये ऑफ मिल सकता है। कुल मिलकर देखें, तो अगर आपको यह एक्सचेंज प्राइस मिल जाता है, तो Redmi 10 आपको केवल 749 रुपये में मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: OPPO ला रहा है 240W चार्जिंग से लैस मोबाइल, सिर्फ 9 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज

Redmi 10 के फीचर्स

Redmi 10 में 6.67 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में Snapdragon 680 प्रोसेसर का उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में फोन 2 स्टोरेज वैरियंट के साथ आता है। जिसमें 4 रैम+ 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6 रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। फोन की बैटरी की बात करें, तो Redmi 10 में लंबी चलने वाली 6000mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है।

फोन के कैमरा की बात करें, तो फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का सेकेंडरी लेंस मिल जाता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का फ्रंट लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Android डिवाइस पर कैसे करें Split Screen फीचर का उपयोग, जानें इसका तरीका


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।