केवल 549 रुपये में ले जाइये 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाला Redmi 9 Activ फोन, जानें डिटेल

Redmi 9 Activ फोन पर बैंक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहे हैं।

Redmi 9 Activ
Redmi 9 Activ

आजकल डील्स और डिस्काउंट का दौर चल रहा है, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सहित दुकान पर भी कई आकर्षक डिस्काउंट मिल जाते हैं। अगर आप भी डिस्काउंट के साथ किसी स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह डील आपको काफी लुभा सकती है। क्योंकि इस डील में हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह आप Redmi 9 Activ फोन को केवल 549 रुपये में घर ले जा सकता है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही फोन में डुअल कैमरा सेटअप AI तकनीक के साथ दिया गया है। यहां तक की फोन पर बैंक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहे हैं। वहीं फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर ग्राहकों से बेहतरीन रेटिंग भी मिली हुई। तो आइये, आगे जानते हैं रेडमी 9 एक्टिव पर मिलने वाले सभी ऑफर्स की डिटेल।

Redmi 9 Activ पर सभी ऑफर्स  

Redmi ने इस डिवाइस को कुछ समय पहले करीब 12,999 रुपये की कीमत में बाजार में उतारा था। फोन को अमेज़न प्लेटफार्म पर भी इसी कीमत में सेल किया जा रहा था। लेकिन फिलहाल मिल रहे ऑफर के दौरान कंपनी ने इस पर 19 प्रतिशत यानी कि 2,500 का डिस्काउंट ऑफर किया है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर बैंक ऑफर की बात करें तो फोन पर एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी मौजूद है। इसके अलावा अगर आप फोन लेने के लिए 549 रुपये के ऑफर के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि फोन पर कंपनी 9,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर चला रही है। यानी अगर आपके पुराने डिवाइस पर आपको सही दाम मिल जाता है, तो यह फोन आपको केवल 549 रुपये का पड़ जाएगा।

यह भी पढ़ें:3,000 रुपये के डिस्काउंट साथ Realme 9 Pro+ 5G की कीमत हो गई सिर्फ इतनी, 17,000 का एक्सचेंज ऑफर भी

Redmi 9 Activ के खास फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में 6.53 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720×1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 20:9 का एस्पेक्ट रेशों मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में ऑक्टा कोर Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल जाता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन के कैमरा की बात करें तो फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा लेंस मिलता है, इसके साथ ही यह कैमरा एआई तकनीक से लैस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ेंअगले महीने POCO M5 4G का लॉन्च हुआ फिक्स, MediaTek Helio G99 प्रोसेसर और 5,000mAh बैटरी से होगा लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।