4,500 रु का डिस्काउंट और 11,000 रु का बड़ा एक्सचेंज ऑफर, देखें SAMSUNG Galaxy F22 का नया प्राइस

Samsung Galaxy F22 में आपको 6GB तक रैम, 4 कैमरों वाला सेटअप, Helio G80 प्रोसेसर सहित लंबी चलने वाली 6000mAh बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy F22
Samsung Galaxy F22

अगर आप इन दिनों एक नया मोबाइल खरीदने का मन बना रहे हैं तो Samsung  का एक बड़ी तगड़ा मोबाइल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर काफी कम कीमत में मिल रहा है। बता दें कि सैमसंग ने SAMSUNG Galaxy F22 को कुछ समय पहले भारत में लॉन्च किया था। जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर फोन को 4.3 रेटिंग मिली हुई है। खास बात यह है कि कंपनी इस फोन पर 4,500 रुपये का बड़ा डिस्काउंट, 11,800 रुपये तक तक का एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई सहित सामान्य EMI ऑप्शन भी दे रही है। फोन में आपको 6GB तक रैम, 128GB तक स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही फोन में 4 कैमरों वाला सेटअप, Helio G80 प्रोसेसर सहित लंबी चलने वाली 6000mAh बैटरी दी गई है। आइये, आपको SAMSUNG Galaxy F22 पर मिलने वाले सभी ऑफर और नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

SAMSUNG Galaxy F22 पर ऑफर्स

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के इस डिवाइस को 16,999 रुपये की कीमत में देखा जा सकता है, लेकिन फिलहाल फोन पर 26 प्रतिशत यानी कि 4,500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद इस फोन को केवल 12,499 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर्स की बात करें तो फोन पर फेडरल बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड की मदद से 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, इसके साथ ही आईडीएफसी फर्स्ट बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट उपलब्ध है। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। EMI ऑप्शन की बात करें तो डिवाइस पर नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य ऑप्शन भी उपलब्ध है। खास बात यह है कि फोन पर करीब 11,800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, यानी कि यह डील काफी कम कीमत में आपको सैमसंग का यह डिवाइस दिलवा सकती है।

यह भी पढ़ेंः 50MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी के साथ Poco M5 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

SAMSUNG Galaxy F22 के खास फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 600 निट्स ब्राइटनेस  मिल जाती है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलता है। सैमसंग गैलेक्सी F22 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर उपयोग किया गया है। फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 11 आधारित वन यूआई 3.1 पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

गैलेक्‍सी F22 में क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ कैमरा लेंस दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का फ्रंट  कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः 6,000 रु सस्ता मिल रहा OPPO A96, 13GB तक रैम, 33W चार्जिंग और 50MP कैमरा वाला है फोन


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।