45,000 हजार सस्ता हो गया Samsung Galaxy S20 FE 5G, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाए ये मौका

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन पर बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy S20 FE 5G
Samsung Galaxy S20 FE 5G

भारत में त्योहारों का सीजन लगभग शुरू होने को है। जिसके चलते ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Samsung का एक तगड़ा फ्लैगशिप डिवाइस 45,000 रुपये की छूट के साथ देखा जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को करीब 75,000 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन फिलहाल इस फोन की कीमत 60 प्रतिशत तक कम हो गई है। इसके साथ ही फोन पर बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। यानी अगर आप इन दिनों एक फ्लैगशिप 5G डिवाइस खरीदना चाहते हैं, तो यह डील आपके लिए शानदार साबित हो सकती है। खास बात यह है कि स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स ने काफी पसंद किया और अमेजन पर फोन को 4.5 रेटिंग मिली हुई है। फीचर्स की बात करें तो फोन में दमदार Snapdragon 865 SoC, 8GB रैम, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई है। आइये, आगे आपको फोन पर मिलने वाली सभी ऑफर और Samsung Galaxy S20 FE 5G Price के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy S20 FE 5G Deal और offer

Amazon पर सैमसंग के इस फोन को 74,999 रुपये में लिस्टेड देखा जा सकता है, लेकिन फिलहाल कंपनी इस पर पूरे 60 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रही है। यानी इस डील के बाद आपको फोन केवल 29,999 रुपये में पड़ जाएगा। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन पर एसबीआई कार्ड ट्रांजैक्शन पर 1,750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। खास बात यह है कि फोन पर कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी चला रही है। यानी कि आप यह फोन केवल 1,433 रुपये की आसान ईएमआई पर खरीद सकते हैं। हालांकि आपको बता दें कि फिलहाल 45,000 ऑफ वाली डील केवल प्राइम एक्सक्लूसिव डील है, जिसे केवल amazon प्राइम कस्टमर ही खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंःमात्र 1 रु में बुकिंग शुरू, जानें इस सेल में कौन से प्रोडक्ट हैं लिस्ट में शामिल

Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

फोन में 6.5 इंच का Infinity-O सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट मिल जाता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 865 SoC उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 8GB रैम +128GB स्टोरेज मिल जाता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी दी है, जो वायर्ड सुपर फास्ट चार्जिंग और फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। फोन को खास IP68 रेटिंग भी मिली हुई है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 आधारित वन यूआई 4 पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें OIS के साथ 12 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सेल प्राइमरी लेंस, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः 6,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा OnePlus 10R 5G, 50MP ट्रिपल कैमरा, 80W चार्जिंग से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।