सुपर AMOLED डिस्प्ले और 8GB स्टोरेज के साथ आई यह खास स्मार्टवॉच, फुल चार्ज पर 15 दिन चलेगी

Infiniti LYT और Crossbeats Xplore app के बाद भारतीय कंज्यूमर टैकनोलजी ब्रांड Crossbeats Orbit Infiniti  के साथ आया है, इसकी नई पीढ़ी की स्मार्टवॉच बेजोड़ सुविधाओं से भरी हुई है जो युवाओं और वयस्कों के लिए समान है। यह घड़ी 1.39 इंच के सुपरमोलेड डिस्प्ले से लैस है। यह नया मॉडल 8GB स्टोरेज के साथ आता है जिनमें आप 1500+ गाने सेव कर सकते हैं, और जब ब्लूटूथ के माध्यम से जुड़ा होता है, तो यह नेकबैंड के साथ-साथ TWS के साथ संगत होता है।

नई क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस है और इसके इन-बिल्ट स्पीकर वॉच के जरिए वॉयस कॉलिंग को सपोर्ट करते हैं। यदि वह आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो क्रॉसबीट्स ऑर्बिट इनफिनिटी भी वॉयस रिकॉर्डिंग सक्षम है और एआई वॉयस असिस्टेंट से लैस है। प्रीमियम स्मार्टवॉच, जिसमें एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है जिसे व्यक्तिगत किया जा सकता है, विशेष रूप से crossbeats.com पर 6,999 रुपये की एक बेजोड़ प्रारंभिक कीमत पर आता है।

ऑर्बिट इनफिनिटी किसी भी उत्पाद के विपरीत है जिसे हमने हाल के दिनों में इसकी अनूठी विशिष्टताओं के कारण लॉन्च किया है, जिनमें से वॉयस रिकॉर्डिंग और एआई वॉयस सहायक कुछ नाम हैं। नई लॉन्च की गई विशेषताएं उपयोगकर्ता के अनुभव को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएंगी जिसके परिणामस्वरूप बेहतर ग्राहक संतुष्टि होगी। 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ, जो पहले कभी नहीं देखा गया है, यह स्मार्टवॉच खेल और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक खुशी की बात है, जो कठोर प्रशिक्षण से गुजरते हैं और हर दिन अपनी प्रगति का चार्ट बनाना चाहते हैं, ”क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अभिनव और अर्चित अग्रवाल ने ऑर्बिट के बारे में कहा। Infiniti, एक स्मार्टवॉच जो वे भारतीय बाजार में पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। यह भी पढ़ें: ख़बरदार! Google Play Store से गायब हो जाएंगी 9 लाख ऐप्स, जानें बड़ी वजह

इसका 15-दिन का बैटरी बैक-अप सुनिश्चित करता है कि आप इस अद्वितीय स्मार्टवॉच को बार-बार चार्ज किए बिना एक साथ कई दिनों तक आनंद का अनुभव कर सकते हैं। पाइन ग्रीन, कॉपर ब्राउन, ग्रेफाइट ब्लैक और आइस ग्रे जैसे आंखों को लुभाने वाले रंगों में उपलब्ध है, आप अपने व्यक्तित्व के अनुसार किसी एक को चुन सकते हैं।