AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई बेहद सस्ती स्मार्टवॉच, आपकी हेल्थ का रखेगी पूरा ध्यान

भारत में इस समय बजट स्मार्टवॉच सेगमेंट में कई नये ब्रांड्स आ रहे हैं और बेहतर इनोवेशन और टेक्नोलॉजी को पेश कर रहे हैं। भारतीय कन्सूमर टेक्नालजी ब्रांड Crossbeats ने अपनी नई प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच Orbit X को लॉन्च किया है,जोकि  AMOLED डिस्प्ले के साथ है।  यह एक प्रीमियम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। Crossbeats Orbit X में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है। यह  स्मार्टवॉच समय दिखाने के अलावा आपकी सेहत का भी ध्यान रखती है। इसकी कीमत  5,999 रुपये रखी गई, इसमें आपको दो कलर ऑप्शन मिलते हैं जिनमें  मिडनाइट ब्लैक और लेक ब्लू ऑर्बिट शामिल हैं। आप इसे कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते है।  इस स्मार्टवॉच में आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Crossbeats Orbit X  में 1.35  इंच  का AMOLED डिस्प्ले दिया है जोकि 454×454 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ  है और इसमें 600 निट्स ब्राइटनेस दिया है। यह स्मार्टवॉच बिजनेस कार्ड, वॉलेट, हेल्थ मॉनिटर आदि जैसे कई फीचर्स से लैस है। इसके अलावा इसमें स्प्लिट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ एक ट्रिपल थीम मेनू है, जबकि विजेट्स को भी यूजर्स की पसंद के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Flip3 review: यूथ से लेकर बिजनेस क्लास तक को लुभाने का दम

इस मौके पर क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने कहा, यह यूथ की जरूरतों के अनुसार तैयार की गई एक स्मार्टवॉच है, जो बदलते समय के साथ तालमेल बिठाती हैं। उन्होंने आगे कहा कि यूथ  की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसमें फीचर्स को शामिल किया गया है। क्रॉसबीट्स ऑर्बिट एक्स में 15 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं, यह स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर से लैस है। क्रॉसबीट्स ने कुछ महीने पहले ही ऑर्बिट और ऑर्बिट स्पोर्ट्स को लॉन्च किया था, दोनों ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच इन-ऐप जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम के साथ भरी हुई थीं। स्मार्टवॉच की ऑर्बिट रेंज इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आती है।