2,000 रु के डिस्काउंट के साथ Nokia G21 की कीमत हो गई सिर्फ इतनी, सिंगल चार्ज पर 3 दिन चलता है फोन

खास बात यह है कि भारतीय यूजर्स ने Nokia G21 स्मार्टफोन को तगड़ा रिस्पांस दिया है और फोन को करीब 4 से ज्यादा रेटिंग मिली हुई है।

Nokia G21
Nokia G21

Nokia ने अपने 3 दिन चलने वाले जबरदस्त स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Nokia G21 नाम से अप्रैल के महीने में लॉन्च किया था। जिस पर फिलहाल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी दिए जा रहे हैं। खास बात यह है कि भारतीय यूजर्स ने इस स्मार्टफोन को तगड़ा रिस्पांस दिया है और फोन को करीब 4 से ज्यादा रेटिंग मिली हुई है। अगर आप भी इन दिनों एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो नोकिया का यह डिवाइस आपके लिए बढ़िया विकल्प बन सकता है। फोन में दमदार प्रोसेसर, 6GB तक रैम, 50MP कैमरा सेटअप सहित बढ़िया डिजाइन देखने को मिलता है। आइये, आपको Nokia G21 offers पर मिलने वाले सभी ऑफर्स और  कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia G21 पर खास ऑफर्स

नोकिया के इस डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यह (Nokia G21 Price) फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर 16,999 की कीमत पर लिस्टेड है। जिस पर फिलहाल 12 प्रतिशत यानी कि 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के साथ ही फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। वहीं बैंक ऑफर की बात करें तो इस फोन पर एचएसबीसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। एक खास बात यह भी है कि फोन पर करीब 10,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, यानी अगर आपका पुराना फोन सही हालत में है तो आप इस फोन को केवल 4,449 रुपये में खरीद पाएंगे।

इसे भी पढ़ें : Upcoming Phone: सितंबर में होगी इन तगड़े Smartphones की लॉन्चिंग, जानें क्या होगा खास

Nokia G21 के खास फीचर्स

नोकिया के इस डिवाइस में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1600 x 720 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट मिल जाता है। डिस्प्ले पर वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Unisoc T606 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 6GB तक रैम +128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी मदद से 512GB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। OS की बात करें तो डिवाइस एंड्राइड 11 पर रन करता है और आगे भी अपडेट मिलते रहेंगे।

नोकिया के Nokia G21 की बैटरी काफी शानदार है, इस फोन में 5050mAh  की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। कंपनी का दावा है कि यह फोन करीब 3 दिन तक बैकअप दे सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 MP फ्रंट कैमरा लेंस  दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें : [Exclusive] सितंबर में iQOO ला रहा Z सीरीज में सस्ता 5G फोन, स्नैपड्रैगन 4 सीरीज चिपसेट पर होगा लॉन्च


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।