Xiaomi के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानें डिटेल

यह सेल 18 जून से 29 जून तक जारी है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है।

Xiaomi 11 Lite 5G NE

अगर आप इन दिनों नए स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं, तो Xiaomi के भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर Xiaomi Days सेल शुरू हो चुकी है। जिसके तहत ये भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सेल 18 जून से 29 जून तक जारी है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। इस सेल के दौरान ICICI बैंक और SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ लिया जा सकता है। आइये, आपको विशेष तौर पर डिस्काउंट में मिलने वाले Xiaomi 11 LITE NE 5G के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः 64MP कैमरा सेटअप और Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ POCO F4 5G, जानें कीमत

Xiaomi 11 LITE NE 5G पर है बड़ा ऑफर

Xiaomi 11 LITE NE 5G स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजन पर 24,999 रुपये सेल किया जाता है। डिस्काउंट ऑफर के तहत इसे काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि SBI कार्ड से पूरी पेमेंट करने पर 3500 और EMI ऑप्शन पर 4000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आपके ओल्ड डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप 4000 रुपये का फायदा उठा सकते हैं। कुल मिलाकर देखें तो ऑफर के तहत आप नया डिवाइस SBI कार्ड और एक्सचेंज ऑफर के साथ 15,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

Xiaomi 11 LITE NE 5G के फीचर्स

फोन में 6.55-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 4,250mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो Xiaomi 11 Lite 5G NE डिवाइस Android 11 आधारित MIUI 12.5 पर रन करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में NFC सपोर्ट, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2 और डुअल स्पीकर जैसी सुविधाएं मिल जाती हैं।

फोन के कैमरा की बात करें तो Xiaomi 11 Lite NE 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का टेलीफोटो मैक्रो लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में खास 20MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः मात्र 12,490 रुपये में लॉन्च हुआ Daiwa स्मार्ट टीवी, डिजाइन और फीचर्स हैं जबरदस्त


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।