40 घंटे के बैकअप के साथ आएगा Dizo Buds P, Boat, Noise से होगी टक्कर

Dizo Buds P बड्स हाफ इन-ईयर स्टाइल डिजाइन के साथ ब्रांड के पहला TWS होंगे।

Realme भारत में बड़ा नाम बन चुका है, जहां कंपनी का सब ब्रांड भी पीछे नहीं है। टेकलाइफ इकोसिस्टम के तहत आने वाले Realme के Dizo ब्रांड ने भी मार्केट में खासी पकड़ बना ली है। कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में भारत में कई बेहतरीन प्रोडक्ट्स पेश किए हैं, जिन्हें भारतीय जनता ने बेहद पसंद किया है। Dizo ने मार्केट में अपने स्मार्टवॉच और TWS ऑडियो प्रोडक्ट के जरिए ग्राहकों को अपना बनाया है। कंपनी अब तक पांच TWS ऑडियो गैजेट बाजार में उतार चुकी है, इसी बीच बताया जा रहा है की जल्द ही एक नया TWS लॉन्च होने वाला है।

इसे लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नए डिज़ो डिवाइस की जानकारी दी है। टीजर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नया डिवाइस एक TWS होना तय है। जिसे कंपनी खास “P” नाम से पेश करेगी। हमारी वेबसाइट MySmartPrice.com ने Dizo के नए TWS के बारे में खास जानकारी पेश की है। बताया गया है कि नया डिवाइस Dizo Buds P नाम से आने वाला है। आइये, आपको इस पोस्ट में इस वायरलेस ईयरबड्स के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Dizo Buds P के फीचर्स

जानकारी के मुताबिक नया Dizo TWS, DIZO Buds P नाम से आने वाला है। यह P सीरीज के तहत आने वाला कंपनी का पहला TWS होगा। अब तक कंपनी ने Dizo Z सीरीज, D सीरीज और GoPods सीरीज के तहत पांच TWS पेश किए हैं।
नए डिवाइस के डिजाइन की बात करें तो डिज़ो बड्स पी हाफ-इन-ईयर स्टाइल के साथ देखने को मिलते हैं। यानी इसमें ईयरटिप्स नहीं होंगे। साथ ही यह बड्स हाफ इन-ईयर स्टाइल डिजाइन के साथ ब्रांड के पहला TWS होंगे।

आप बड्स की तस्वीर में देख सकते हैं कि TWS एक स्टेम के साथ नजर आ रहा है। वहीं रिपोर्ट में बताया गया है कि नए बड्स 40 घंटे तक का बैटरी बैकअप देने वाले होंगे। इस लंबे बैकअप को लेकर बताया गया है कि इसमें केस और बड्स का बैकअप शामिल है। अगर बड्स के वजन की बात करें तो एक सिंगल बड्स केवल 3.5 ग्राम का बताया गया है।

Dizo Buds P की क्या होगी कीमत और कब होंगे लॉन्च

बड्स की कीमत को लेकर बताया गया है कि इन्हें केवल 2,000 रुपये में पेश किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो ये बड्स मार्केट में राज कर रहे Realme Buds Q2s, Buds Q2 Neo, Noise, Boat TWS को टक्कर दे सकते हैं। लॉन्च की बात करें तो इन बड्स को जून के आखिर में एंट्री मिल सकती है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।