नई Ducati Streetfighter V4 भारत में हुई लॉन्च, इसकी कीमत में खरीद सकते हैं 4 मारुति स्विफ्ट

सुपर बाइक्स लवर्स के लिए Ducati ने अपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ‘Streetfighter V4’ को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल का डिजाइन, इंजन, फीचर्स और इसकी कीमत आपके होश उड़ा देने के लिए काफी हैं।  कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू कर दी है। आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर इंजन तक के बारे में।

कीमत

Ducati Streetfighter V4 की एक्स-शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपये रखी है। जबकि, इसके Streetfighter V4 S की कीमत 22.99 लाख रुपये है। वहीं, इसके V4 S Dark Stealth वेरिएंट की कीमत 23.19 लाख रुपये है। अब इस कीमत में ग्राहकों को क्या कुछ फीचर्स मिल रहे हैं उनके बारे में आगे जानते हैं।

इंजन

पावर के लिए नई Ducati Streetfighter V4 में 1,103cc  का  V4 इंजन दिया है जोकि 13,000rpm पर 205 bhp की पावर और 9,500 rpm पर 122 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है, इसके अलावा इसमें स्लिपर और अस्सिट क्लच के साथ क्विक शिफ्टर का की सुविधा दी गई है। कंपनी ने इस बाइक का वजन 6 किलोग्राम कम किया है।

फीचर्स

और बात फीचर्स की करें तो इस मोटरसाइकिल तीन राइडिंग मोड्स दिए गए हैं, जिनमें रेस राइडिंग मोड, स्पोर्ट राइडिंग मोड और स्ट्रीट राइडिंग मोड शामिल हैं। और इन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। इसमें 5-इंच की फुल TFT हाई रिजोल्यूशन कलर स्क्रीन दी गई है जिसमें आपको कई तरह की जानकारियां मिलती हैं। सेफ्टी के लिए इस मोटरसाइकिल  में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्लाइड कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, पावर लॉन्च, बाई-डाइरेक्शनल क्विक-शिफ्टर, इंजन ब्रेक कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।  इस मोटरसाइकिल को खासतौर पर यंग और प्रोफेशनल राइडर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।   

नोट: यहां मारुति स्विफ्ट के बेस मॉडल की कीमत की बात की गई है, जोकि 5.73 लाख एक्स-शो रूम दिल्ली है.